सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में NCB का एक्शन प्लान, मुंबई में कई जगहों पर हुई छापेमारी

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में NCB का एक्शन प्लान, मुंबई में कई जगहों पर हुई छापेमारी
▶️NCB ने मुंबई के तमाम मशहूर जगहों पर छापेमारी कर दी है, ड्रग मामले में मिल सकता है बड़ा सबूत
▶️एनसीबी लगातार जगह-जगह पर छापेमारी कर गिरफ्तार हुए अपराधियों के कनेक्शन के बारे में पता लगा रही है
▶️अभी तक नहीं मिला है कोई सबूत लेकिन एनसीबी के अचानक छापेमारी से सहम गए हैं अपराधी

NCB Raids Many Places in Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant singh rajput) केस में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स ब्यूरो) लगातार एक्शन मोड़ में दिखाई दे रही है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी और सुशांत के फार्म हाउस में छानबीन के बाद अब NCB ने मुंबई के तमाम मशहूर जगहों पर छापेमारी कर दी है।

एनसीबी ने मुंबई में की छापेमारी

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (narcotics control bureau) ने गुरुवार के दिन मुंबई में छापेमारी की जिसमें कई मशहूर इलाकों में हमला बोला गया है। दरअसल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद लगातार जगह-जगह पर छापेमारी कर गिरफ्तार हुए अपराधियों के कनेक्शन के बारे में पता लगाया जा रहा है।

छापेमारी से मिलेगा फायदा

दअरसल एनसीबी का कहना है कि उन्होने कई चर्चित जगहों पर रेड डाली है जिसमें उन्हे आशा है कि कई बड़ी कामयाबी हाथ लग सकती है। फिलहाल अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन एनसीबी के अचानक छापेमारी से अपराधी काफी सहम गए हैं। हो सकता है जल्द ही एनसीबी ड्रग (drug case) मामले में कुछ नए सबूत एकत्रित कर ले।

narcotics bureau raid in mumbai
Image source- The wire

अभी हाल ही में ड्रग कनेक्शन औऱ सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को एनसीबी ने जेल में डाला है। जिसके बाद पता लगा कि बॉलीवुड (Bollywood drug connection) से कई औऱ लोग भी हैं जो इस धंधे में शामिल हैं और ड्रग्स का सेवन करते हैं। अभी इन लोगों से भी पूछताछ बाकी है औऱ जल्द ही एक एक करके एनसीबी सभी को समन भेज सकती है।

सुशांत के फार्म हाउस भी पहुंची थी एनसीबी

आपको बता दें कि ड्रग मामले में पूरी लगन से छानबीन कर रही एनसीबी की टीम हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस (Sushant’s Farm House) भी पहुंची थी, जहां नशे से संबंधित कई चीज़ें बरामद हुई। इसमें नशे की दवाइयां, बड औऱ हुक्का भी शामिल है। जिससे ये तो साफ हो जाता है कि एक्टर के फार्म हाउस पर इस तरह की पार्टियां हुआ करती थी जिसमें एक्ट्रेस रिया (Rhea Chakraborty) भी मुख्य रूप से शामिल होती थीं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

One thought on “सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में NCB का एक्शन प्लान, मुंबई में कई जगहों पर हुई छापेमारी

Comments are closed.