मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी भेज सकती है समन, घर से बरामद हुआ 10 ग्राम गांजा

मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी भेज सकती है समन, घर से बरामद हुआ 10 ग्राम गांजा
▶️मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर में एनसीबी ने की छापेमारी, घर से बरामद हुआ 10 ग्राम गांजा औऱ 2 मोबाइल फोन
▶️छापेमारी के दौरान घर पर मोजूद नहीं थे फिरोज नाडियाडवाला, एनसीबी जल्द भेज सकती है समन
▶️ड्रग केस में जमानत मिलने के बाद एक बार फिर गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई

NCB Raids On Firoz Nadiadwala House: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे काले कारनामों को उजागर कर दिया है। एक्टर की मौत के बाद निकले ड्रग एंगल (Sushant Death Drug Angle) की जांच में एक के बाद एक बॉलीवुड सितारे सामने आ रहे हैं। और अब इस कड़ी में मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Producer Firoz Nadiadwala) भी शामिल हो गए हैं।

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला हुए ड्रग कनेक्शन में शामिल

मिली जानकारी के अनुसार फिरोज नाडियाडवाला के घर एनसीबी (NCB Raids On Firoz Nadiadwala House) ने छापेमारी की है जहां से ड्रग्स के साथ-साथ कई नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। ऐसे में अब जल्द ही एनसीबी फिरोज को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

फिरोज नाडियाडवाला के घर पहुंची एनसीबी

दरअसल NCB की टीम फिरोज नाडियाडवाला के घर पहुचीं थी, सूत्रों का कहना है कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala Drug) के घर कुछ मात्रा में ड्रग्स छुपाए गए थे। इसके अलावा भी काफी नशीली चीज़ें नाडियाडवाला के घर से बरामद हुई है, लेकिन इस छापेमारी के दौरान फिरोज नाडियाडवाला अपने घर पर नहीं थे।

NCB Raids At Producer Firoz Nadiadwala House

बता दें कि एनसीबी ने छापेमारी में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इससे पहले मुंबई के मेट्रो स्टेशन (Mumbai Metro Station) से भी एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था जिसे एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है, क्योंकि ये ड्रग पैडलर बॉलीवुड (Bollywood Drug Case) से लेकर टीवी जगत के सितारों के यहां ड्रग स्पलाई करने जैसा धंधा करता था।

अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स फिर गिरफ्तार

इसके अलावा ड्रग मामले में अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Arjun Rampal Girlfriend Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को भी गिरफ्तार किया गया था जिन्हे जमानत मिल गई थी लेकिन एनसीबी (NCB) ने एक बार फिर उन्हे हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार एक बार फिर उनका नाम ड्रग पैडलर (Drug Paddler) के साथ संबंध रखने में आय़ा है। साथ ही जिन शर्तों पर उन्हे जमानत दी गई थी उन्होने वो शर्तें नहीं मानी है जिसके बाद एनसीबी ने दोबारा उन्हे गिरफ्तार कर लिया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *