सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार
▶️ तीन दिनों की पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हुई गिरफ्तार, गिरफ्तारी से पहले करवाया गया मेडिकल व कोरोना टेस्ट
▶️ सुशांतकेस से नहीं जुड़ा है रिया की गिरफ्तारी, ड्रग्स की लेनदेन का है मामला
▶️ पूछताछ के लिए आने के कुछ ही देर बाद रिया चक्रवर्ती की पर्सनल गाड़ी को भेज गया था वापस

Rhea Chakraborty Arrested by NCB: सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार ड्रग्स खरीदने से लेकर लेने तक तमाम बड़े आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगे हैं, बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग की लेनदेन में करीब 2017 से जुड़ी हुई हैं। जिसकी तहकीकात में आज यानी मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया गया।

NCB ने किया रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार (देखें ये वीडियो)

ड्रग्स मामले में पुख्ता सबूत निकल कर सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया, गिरफ्तारी से पहले ऐक्ट्रेस का मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट भी करवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार रिया से शौविक के सामने बैठा कर भी पूछताछ की गई है। लेकिन किस आधार पर एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है ये 4 बजे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पता लग पाएगा।

सुशांत के फैंस चाहते थे गिरफ्तार हो जाएं रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty arrested by NCB

इस बात से सभी अवगत हैं कि सुशांत सुसाइड केस में कहीं ना कहीं रिया चक्रवर्ती को मामले की जड़ का पता है, और वो इस साजिश से जुड़ी हुई हैं। जिसके बाद से ही सुशांत के फैंस चाहते थे कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया जाए।

अगर रिया सुशांत मामले में दोषी हैं तो उनकी गिरफ्तारी CBI द्वारा की जाती लेकिन मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद केस की चाल पूरी तरह से बदल गई और NCB सक्रिय हो गई। और करीब 3 दिनों की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि पहले ड्रग्स मंगवाने और भेजने के जुर्म में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

One thought on “सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार

Comments are closed.