शौविक और सैमुअल मिरांडा को NCB ने लिया रिमांड पर, जल्द ही आएगी रिया की बारी

शौविक और सैमुअल मिरांडा को NCB ने लिया रिमांड पर, जल्द ही आएगी रिया की बारी
▶️ अब जल्द हो सकती है रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ़्तारी, एनसीबी कल करेगी आमने- सामने बैठकर पूछताछ
▶️ शोविक, सैमुअल सहित 2 अन्य रहेंगे 9 तारीख तक एनसीबी की रिमांड पर, सामने आ सकते हैं कई बड़े राज़
▶️ सुशांत मामले में एक्शन में आई एनसीबी अब जल्दी ही रिया को भी समन भेज सकती है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में (Sushant Singh Rajput death case) ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अब इसमें NCB (Narcotics Control Bureau) की एंट्री हो गई है, इस क्रम में अब शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा सहित 2अन्य को एनसीबी 9 तारीख तक के लिए कड़ा रिमांड पर ले लिया है। जिसके बाद अब लगातार रिया चक्रवर्ती पर भी एनसीबी की तलवार लटकी हुई नजर आ रही है। रिया को भी कल एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। उम्मीद है जल्द ही इस मामले में अब रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

शौविक पूछताछ में ले चुके है रिया का नाम

NCB can arrest Rhea Chakraborty soon

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद लगातार एनसीबी का जुड़ाव देखा जा रहा है इसी क्रम में एनसीबी रिया के भाई शौविक (Showik Chakraborty), सैमुअल (Samuel Miranda) और 2 अन्य लोगों से इस मामले में पूछताछ कर रही थी। तब शौविक ने रिया का नाम भी लिए था। उनके हिसाब से रिया ही उनसे ड्रग्स मंगवाया करती थी। उसके कुबूलनामे के बाद से ही लगातार एनसीबी इन लोगों से पूछताछ कर रही है और आज किला कोर्ट में भी इनको 9 तारीख़ तक रिमांड पर लेने के आदेश दे दिए गए हैं।

अब जल्दी ही एनसीबी इस मामले का केंद्र रही रिया चक्रवर्ती पर भी समन जारी कर सकती है। और पूछताछ के लिए बुला सकती है। फिलहाल एनसीबी ने रिया को कल पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि यह पूछताछ आमने-सामने बैठाकर की जाएगी जिसमें कई बातें सामने आ सकेंगी। और हो सकता है की इस ड्रग रैकेट (drug racket syndicate) में शामिल बड़े-बड़े लोगों के नाम भी इस पूछता से सामने आए।

आगे पढ़ें

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.