नवरात्रि के मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने किया मां को याद, पोस्ट शेयर कर मांगी शक्ति और…

नवरात्रि के मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने किया मां को याद, पोस्ट शेयर कर मांगी शक्ति और…
▶️शारदीय नवरात्रि (Navratri 2020) के प्रथम दिन सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट साझा किया है
▶️नवरात्रि के पावन मौके पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है
▶️श्वेता ने लिखा नवरात्रि के पावन अवसर पर मैं आपसे ताकत और ज्ञान मांगती हूं, दुर्गा पूजा की शुरुआत मां के सम्नान से हो इससे अच्छा कुछ नहीं

Shweta Singh Kirti Post On Navratri 2020: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्वेता हरेक छोटे छोटे पोस्ट के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग करती हैं और आज शारदीय नवरात्रि (Navratri 2020) के प्रथम दिन भी श्वेता ने एक पोस्ट साझा किया है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

नवरात्रि के अवसर पर सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि नवरात्रि के पावन मौके पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि, “मां, नवरात्रि के पावन अवसर पर मैं आपसे ताकत और ज्ञान मांगती हूं, दुर्गा पूजा की शुरुआत मां के सम्मान से करने से अच्छा कुछ और हो ही नहीं सकता, मैं उम्मीद करती हूं कि नवरात्रि पर माता सभी को शक्ति से भर देंगी।

श्वेता ने सुशांत की पुराना पोस्ट भी किया शेयर

मां की तस्वीर के अलावा श्वेता ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) की एक बेहद पुरानी पोस्ट को भी साझा किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट में मां दुर्गा की एक तस्वीर है साथ ही मन को शक्ति से भर देने वाला एक मंत्र भी लिखा है।

सुशांत के भाई हैं अस्पताल में भर्ती

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह (Sushant Singh Rajput Cousin Neeraj Singh) अस्पताल में भर्ती हैं, हार्ट अटैक आने के कारण उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है, ऐसे में श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट डालते हुए कहा था कि, मेरे बबलू भइया के लिए दुआं करें की वो जल्द ही ठीक होकर वापस लौंटे, तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हे दिल्ली के अस्पताल में लाया गया है। बता दें कि जबसे श्वेता ने ये पोस्ट डाला है तबसे ही इसपर हज़ारों लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है और लोग विधायक नीरज सिंह के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *