सुशांत केस बना राजनीतिक पार्टियों के लिए हथियार, नारायण राणे ने कहा उद्धव ठाकरे कर रहे हैं अपने बेटे को बचाने की कोशिश

सुशांत केस बना राजनीतिक पार्टियों के लिए हथियार, नारायण राणे ने कहा उद्धव ठाकरे कर रहे हैं अपने बेटे को बचाने की कोशिश
▶️सुशांत मौत मामला हरेक पार्टी के लिए विपक्ष पर वार करने का एक हथियार बन गया है
▶️नारायण राणे ने ये भी दावा किया है कि, एक्टर सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत दोनों आपस में जुड़े हैं
▶️जांच पूरी होने से पहले ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर अपने बेटे को क्लीनचिट दे रहे हैं- नारायण राणे

Narayan Rane Allegation On Uddhav Thackarey: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में इंसाफ मिले या ना मिले इस मुद्दे से राजनीतिक पार्टियों को काफी फायदा मिल रहा है तभी तो बिहार हो चाहे महाराष्ट्र हर पार्टी के राजनेता अपने भाषण में सुशांत (Sushant Singh Rajput Death Case) का नाम उछाल देते हैं, सुशांत मौत मामला हरेक पार्टी के लिए विपक्ष पर वार करने का एक मजबूत हथियार बन गया है औऱ इसका इस्तेमाल कैसे करना है ये राजनेता बखूबी जानते हैं।

बीजेपी नेता ने उठाया सुशांत की मौत का मामला

बता दें कि भाजपा नेता नारायण राणे (BJP Leader Narayan Rane) ने सुशांत की मौत का मामला एक बार फिर उठाते हुए बोलें कि जबतक एक्टर को न्याय नहीं मिल जाता मैं चुप नहीं बैठूंगा औऱ ये मुद्दा उठाता रहूंगा। नारायण राणे ने ये भी दावा किया है कि, एक्टर सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा (Disha Saliyan) की मौत दोनों आपस में जुड़े हैं औऱ ये कोई सुसाइड केस नहीं है बल्कि हत्या ही हुई है।

Narayan Rane Allegation On Uddhav Thackarey In SSR Case

मुझे सीबीआई पर भरोसा है- नारायण राणे

पूर्व सीएम नारायण राणे ने आगे कहा कि मुझे सीबीआई (CBI) पर पूरा भरोसा है वो अपना काम बेहद अच्छे से कर रही है मेरे पास जो भी सबूत थे मैने सीबीआई को सौंप दिए हैं और मुझे लगता है की सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquiry) के बाद जो रिपोर्ट बनाएगी उसमें मर्डर ही निकलकर सामने आएगा।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चाल

आपको बता दें कि बीजेपी नेता नारायण राणे ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता किया जिसमें उन्होने कहा कि सुशांत मौत मामले में अभी जांच पूरी नहीं हुई है लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackarey CM Maharashtra) अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर अपने बेटे को क्लीनचिट दे रहे हैं।

बता दें कि नारायण राणे को शक है कि सुशांत और दिशा की मौत आपस में जुड़े हुए हैं, उनका कहना है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने केस की जांच दबाव में की थी। इतनी ही नहीं उन्होने ये भी कहा कि जब मामला सीबीआई तक पहुंचा मुंबई पुलिस ने सरकार के खिलाफ सारे सबूत मिटा दिए।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *