बौखला गई है महाराष्ट्र सरकार, अब कंगना के ड्रग कनेक्शन की जाँच कर दी शुरू

बौखला गई है महाराष्ट्र सरकार, अब कंगना के ड्रग कनेक्शन की जाँच कर दी शुरू
▶️बढ़ता जा रहा है कंगना और महाराष्ट्र सरकार का विवाद, अब होगी कंगना और ड्रग कनेक्शन की जाँच
▶️महाराष्ट्र सरकार के हाथ लगी अध्यन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी, इसी के आधार पर होगी जाँच
▶️अध्यन सुमन के इंटरव्यू में है कंगना रनौत के ड्रग सेवन की बात

Kangana Ranaut Drug Connection: कंगना रनौत के बेबाक अंदाज़ से बौखलाई महाराष्ट्र सरकार अब एक्ट्रेस के इतिहास में जाकर ऐसी बातों से धूल हटाने का काम कर रहे हैं जिनकी वजह से कंगना के लिए नई मुसीबत खड़ी हो सके। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा है कि कंगना के ड्रग कनेक्शन के इन्वेस्टीगेशन शुरू कर दी गई है।

अध्यन सुमन का पुराना इंटरव्यू बना आधार

Kangana Ranau makes shocking revelations on drug mafia in bollywood

कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन को लेकर जाँच तब तेज़ हुई जब शिवनेता नेता सुनील प्रभु (Sunil Prabhu) और प्रताप (Pratap) ने असेंबली में अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार के सामने पेश किया और उन्हें सौंपा। सौंपी गई इंटरव्यू की कॉपी में अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं और अध्यन को भी जबरन ड्रग का सेवन कराया था। जब से महाराष्ट्र सरकार को इस इंटरव्यू की कॉपी मिली है तबसे राज्य सरकार ने पूरे मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि 7 सितम्बर को महाराष्ट्र की कांग्रेस सरकार ने मांग की थी कि कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जाँच होनी चाहिए। इस मामले पर कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत (Congress Spokesperson Sachin Sawant) ने कहा था कि ऐसे कुछ वीडियो क्लिप सामने आ रहे हैं जिनमें कंगना ने खुद स्वीकारा है कि वो ड्रग्स लेती थीं। और अगर सच में ऐसा है तो ये बात भी सामने आनी चाहिए कि उस समय कंगना को ड्रग्स कौन सप्लाई कर रहा था? फिलहाल NCB बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जाँच गहराई से कर रहा है। NCB को कंगना के ड्रग कनेक्शन की भी इन्वेस्टीगेशन करना चाहिए।

BMC ने कही कंगना को क्वारंटाइन करने की बात

टाइम्स नाउ (Times Now) की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना के 9 सितम्बर को मुंबई आने के ऐलान के बाद BMC ने कहा है कि अगर कंगना मुंबई में 7 दिनों से ज़्यादा रूकती हैं तो उन्हें क्वारंटाइन कर दिया जाएगा। ऐसे में जनता का बड़ा सवाल है कि क्या कंगना से महाराष्ट्र की सरकार डर गई है?

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे