रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने घर में घुसकर किया गिरफ्तार, रिपब्लिक टीवी चैनल में मचा हंगामा

रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने घर में घुसकर किया गिरफ्तार, रिपब्लिक टीवी चैनल में मचा हंगामा
▶️आज सुबह-सुबह रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में
▶️रिपब्लिक टीवी चैनल पर कुछ वीडियो और CCTV के स्क्रीनशॉट दिखाए जा रहे, अर्णब को पकड़ कर ले जा रही पुलिस
▶️अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस परिवार के साथ मारपीट के लगाया आरोप

Arnab Goswami Arrested in Mumbai | रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी और मुंबई पुलिस के बीच कई महीनों से विवाद की स्थिति बनी हुई थी। मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी के खिलाफ कई स्तरों पर याचिकाएं दायर की, तो अर्णब गोस्वामी ने अपने टीवी चैनल के माध्यम से मुंबई पुलिस पर लगातार गंभीर आरोप लगाए। आज सुबह-सुबह यानी बुधवार को मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

आज सुबह रिपब्लिक भारत के संपादक (Republic Bharat Chief Editor) अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। सूचना के मुताबिक मुंबई पुलिस सुबह अर्णब के घर पहुंची और उन्हें पुलिस वैन में बैठा कर अपने साथ ले गई। रिपब्लिक टीवी चैनल पर एक वीडियो दिखाया जा रहा है जिसमें पुलिस अर्णव को वैन में बैठाती नजर आ रही है हालांकि मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर मारपीट के लगाया आरोप

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक, अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि मुंबई पुलिस ने घर में घुसकर उनके सास-ससुर, पत्नी और बेटे के साथ मारपीट (family assaulted) की।

रिपब्लिक टीवी चैनल पर स्क्रीन शॉट दिखाए जा रहे हैं, जिनमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मुंबई पुलिस अर्णब के घर के अंदर घुस रही है और आपस में झड़प भी हो रही है।

अर्णब के समर्थन में उतरी कंगना

मामले के सामने आए कुछ घंटे भी नहीं हुए हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अर्णब गोस्वामी के समर्थन में उतर चुकी है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा,“पप्पू प्रो को गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन (Penguin) को गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर उन्हें बोलने की आज़ादी के लिए अपने बाल खींचने दीजिए और मारपीट करने दीजिए। आज़ादी का कर्ज़ चुकाना है।”

क्यों हुई अर्णब की गिरफ्तारी?

पीटीआई समाचार एजेंसी के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।
दरअसल मामला मई 2018 का है, अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी चैनल के एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक ने आत्महत्या कर ली थी।

आत्महत्या से पहले इंटीरियर डिजाइनर ने एक खत में लिखा था कि रिपब्लिक टीवी चैनल के स्टूडियो का इंटीरियर डिजाइनिंग करने के बाद भुगतान नहीं किया गया। आज बुधवार सुबह आत्महत्या के लिए उकसाने मामले में मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया। इस मामले में रिपब्लिक टीवी की ओर से कहा जा रहा है कि केस बंद हो चुका था, जिसे आज दोबारा खोला गया है

आगे पढें

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *