Breaking: मुलायम सिंह यादव और पत्नी साधना हुए कोरोना के शिकार

Breaking: मुलायम सिंह यादव और पत्नी साधना हुए कोरोना के शिकार

सपा पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस (Mualyam Singh Yadav Corona News) के शिकार हो गए हैं। मुलायम सिंह यादव के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सपा के ऑफिशियल ट्विटर हेंडल द्वारा दी गई है। जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल दोनों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अखिलेश यादव ने दी जानकारी

Akhilesh Yadav tweet on Mulayam Singh Yadav coronvirus news

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इस बात की जानकारी उनके बेटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर दी है, उन्होंने कहा कि, ”फिलहाल नेताजी का स्वास्थ्य ठीक है, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें गुड़गाँव के मेदांता में भर्ती करवाया गया था, अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, नेताजी के स्वास्थ्य सम्बंधित जो भी अपडेट होगा हम आपको देते रहेंगे।

पहले भी बनी थी सीरियस स्थिति

Mulayam Singh Yadav and wide COVID positive

बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले भी मुलायम सिंह यादव की स्थिति बिगड़ गई थी जिसके कारण उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के अनुसार सपा नेता को पेट में दर्द और साथ ही पेशाब में भी संक्रमण की दिक्कत आई थी, जिसके बाद कई दिनों तक उनका इलाज चला था, और एक बार फिर उनकी सेहत खराब हो गई है, जानकारी ये मिल रही है कि उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं लेकिन अभी तक उसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे