उत्तर प्रदेश में निकलने वाली है बम्पर भर्तियां, योगी सरकार ने बैठक में लिया ये फैसला

उत्तर प्रदेश में निकलने वाली है बम्पर भर्तियां, योगी सरकार ने बैठक में लिया ये फैसला
▶️बेरोजगारों के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लाई है बड़ी सौगात, जल्द सभी को मिलेगा रोजगार
▶️उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में सभी अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई जहां नई भर्तियों को लेकर चर्चा हुई
▶️इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में एक लाख 37 हजार के करीब पुलिसकर्मियों की भर्ती हुई थी

Employment Opportunities in UP: रोजगार के लिए हल्ला बोल रहे लोगों को अब बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है, दरअसल बेरोजगारों के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi government) रोजगार की सौगात लेकर आई है। जी हां योगी सरकार एक बार फिर भारी संख्या में भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रही है। जिसके लिए सभी विभागों से खाली पड़े पदों की डिटेल्स मांगी गई है।

उत्तर प्रदेश में निकलेगी बम्पर भर्तियां

आपको बता दें कि रोजगार के लिए आवाजें बुलंद होने के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने लोकभवन में सभी अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई, जिसमें उन्होंने रिक्त पदों पर भर्ती के लिए फैसला सुनाया है। और सभी विभागों के खाली पदों का ब्यौरा मांगा है, सीएम ने कहा है कि जल्द से जल्द भर्तियां शुरू हो जाएंगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मांगा रिक्त पदों का ब्यौरा

pradesh government will make bumper recruitment

रिक्त पदों की लिस्ट मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi government) ने कहा है कि आने वाले 3 महीनों के भीतर बंपर भर्ती निकाली जाएगी। और अगले अगले 6 महीने तक नियुक्ति के लिए पत्र बांट दिया जाएगा। इसके अलावा सीएम योगी ने इस कार्य में तेजी लाने के भी निर्देश दिए हैं। और कहा है कि अब तक सभी भर्तियां पारदर्शी तरीके से हुई हैं और ये भर्तियां भी वैसी ही होनी चाहिए। और इस कार्य से जुड़े सभी लोग अपनी गतिविधियों में तेजी लाएं, जिससे जल्द से जल्द हम अपने कार्य में सफल हो सकें।

पहले भी हो चुकी हैं भर्तियां

इन दिनों कोरोना (Corona virus) के कारण रोजगार में भारी कमी आई है, इस लॉकडाउन के बीच बेरोजगार हुए न जाने कितने लोगों ने आत्महत्या कर ली। लेकिन इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में कई पदों पर भर्तियां निकाली गई थी। जिसमें एक लाख 37 हजार के करीब पुलिसकर्मियों की भर्ती हुई थी। वहीं स्कूलों में भी करीब 50 हजार अध्यापकों की भी भर्ती हुई थी। निश्चय ही नई भर्तियों से लोगों को काफी राहत मिलने वाली है।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे