मराठी एक्टर आशुतोष भाखरे ने लगई फांसी, काफी समय से थे डिप्रेशन के शिकार

मराठी एक्टर आशुतोष भाखरे ने लगई फांसी, काफी समय से थे डिप्रेशन के शिकार
▶️Ashutosh Bhakre Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब मराठी एक्टर आशुतोष भाखरे (Marathi Actor Ashutosh Bhakre) ने लगाई फांसी, सदमे में पूरा परिवार
▶️केवल 32 वर्ष के थे एक्टर आशुतोष, मौत के पीछे डिप्रेशन को बताया जा रहा है कारण
▶️आतुशोष (Ashutosh Bhakre Wife) ने मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख (Actress Mayuri Deshmukh) से शादी की थी, अब पत्नी पर टूटा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड के ऊपर से दुखों का बादल हटने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार इंडस्ट्री से दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में हुए दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) की गुथी सुलझी भी नहीं है कि अब एक औऱ मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre Suicide) ने भी आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया है।

Ashutosh Bhakre Suicide: मराठी एक्टर ने की आत्महत्या

बता दें कि मराठी फिल्म के जाने माने एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre Age) ने केवल 32 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार आशुतोष (Marathi Actor Ashutosh Bhakre) ने मुंबई के नांदेड़ स्थित अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। चौंकाने वाली बात तो ये है कि उनकी मौत के पीछे भी डिप्रेशन को कारण बताया गया है।

Ashutosh Bhakre Suicide: आशुतोष की पत्नी को लगा गहरा सदमा

बता दें कि आतुशोष (Marathi Actor Ashutosh Bhakre Suicide) शादीशुदा थे उन्होने मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख (Ashutosh Bhakre Wife Mayuri Deahmukh) से शादी की थी। एक्टर के ऐसा करने से परिवार और खासकर पत्नी सदमें का शिकार हो गई हैं। किसी के लिए भी ये यकीन करना मुश्किल है कि इतने यंग उम्र में आशुतोष ऐसा कदम उठा सकते हैं।

ashutosh bakhre suicide news

वैसे तो जानकारी है कि आशुतोष (Ashutosh Bhakre Death News) की मौत की पीछे डिप्रेशन कारण है लेकिन अभी तक ये क्लियर नहीं है कि किन वजहों से दिवंगत एक्टर ने ऐसा कदम उठाया है।

किन परिस्थितियों में लगाई फांसी

दरअसल पुलिस की माने तो एक्टर आशुतोष (Ashutosh Bhakre Suicide) के माता-पिता गणेश नगर में स्थित फ्लैट में आए हुए थे। जिसके बाद उन्होने देखा कि आशुतोष (Marathi Actor Ashutosh Bhakre) फांसी पर लटके हुए हैं। ऐसा देख माता-पिता की हवाइयां उड़ गई वो सोच नहीं पा रहे थे कि अब क्या किया जाए।

आनन-फानन में चीख-पुकार सुनाई देने लगी। इस केस के लोकर पुलिस अधिकारी का कहना है कि आशुतोष (Ashutosh Bhakre Depression) अवसाद से झूझ रहे थे। लेकिन गौर करने वाली बात तो ये है कि आशुतोष (Ashutosh Bhakre Wife ) अपनी शादीशुदा लाइफ से काफी खुश थे और किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। ऐसे में एक्टर का देह त्याग देना काफी चींता का विषय है।
बताते चलें कि एक्टर आशुतोष भाकरे (Marathi Actor Ashutosh Bhakre Death ) ने ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी कई दमदार फिल्मों में अभिनय किया था। अब उनके जाने से एक बार फिर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.