सुशांत सुसाइड मामले में बीजेपी एमपी मनोज तिवारी ने की सीबीआई जांच की मांग, मामले ने पकड़ा तुल

सुशांत सुसाइड मामले में बीजेपी एमपी मनोज तिवारी ने की सीबीआई जांच की मांग, मामले ने पकड़ा तुल
▶️Sushant Case Manoj Tiwari: अब तक कई लोग कर चुके हैं सीबीआई जांच की मांग, बीजेपी के एमपी मनोज तिवारी भी आए आगे
▶️ सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death) का मामला हुआ तेज बिहार से पुलिस ने मुंबई तहकीकात के लिए भेजे लोग
▶️ फैंस दिल से चाहते हैं सुशांत को मिले न्याय, लगातार कर रहे हैं सीबीआई जांच (CBI Inquary) की मांग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की आग तेज़ हो गई है। लोग खुलकर इस विषय में बात करने लगे हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही उनके फैन्स लगातार उन्हें जस्टिस दिलाने के लिए मांग उठा रहे हैं। उनकी मौत को 40 दिनों से अधिक का समय गुज़र चुका हैं। ऐसे में बीजेपी के एमपी मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। मनोज तिवारी (Sushant Case Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से हाल ही में इस केस के लिए सीबीआई जांच (CBI Inquary) की मांग की।

Sushant Case Manoj Tiwari ने की उद्धव ठाकरे से बात

सोमवार को मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए उनसे सुशांत मामले में कार्यवाही तेज़ करने की मांग की। सुशांत की मौत को 43 दिन हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी अभी तक कोई सुराग निकलकर सामने नहीं आ पाई है। सुशांत की मौत (Sushant Death) अभी भी एक मिस्ट्री बनी हुई है। इस बारे में मनोज तिवारी ने बात करते हुए कहा कि जांच के बाद सुशांत के मिलीयन फैंस को भी न्याय मिलेगा।

कौन कौन कर चुका हैं सीबीआई जांच की मांग

अब तक बॉलीवुड ही नहीं राजनीति से भी कई लोग सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death) मामले में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) की मांग कर चुके हैं। जिसने बीजेपी विधायक पप्पू यादव, सुब्रमण्यम स्वामी सहित तमाम लोग शामिल हैं। लेकिन जबसे मनोज तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग उठाई है तबसे ही ये मामला और तेज़ हो गया है।

वहीं अगर बात बॉलीवुड की करें तो बॉलीवुड से जितनी उम्मीदें थी उतने लोगों ने इस मामले में अब तक नहीं बोला है। और लोग कागज़ी हीरो बने बैठे हैं। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut), शत्रुघ्न सिन्हा (Satrughan Sinha), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ सुशांत के सारे फैन्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि लोगों को बॉलीवुड से काफी उम्मीदें थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो सका है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.