हाथरस: जेल से आरोपियों ने लिखा पत्र, कहा हम बेकसूर हैं इस मामले में पीड़िता के परिवार का हाथ है

हाथरस: जेल से आरोपियों ने लिखा पत्र, कहा हम बेकसूर हैं इस मामले में पीड़िता के परिवार का हाथ है
▶️ कैद से आरोपी संदीप ने एक पत्र लिखा है जिसमें उसने ये साफ करने की कोशिश की है कि उसने किसी भी तरह का गलत काम नहीं किया है
▶️ एक तो हमारी बेटी के साथ गलत किया उसे रातोंरात जला दिया गया और अब हमारे खिलाफ ही साजिश रची जा रही है- पीड़ित परिवार
▶️ आरोपियों की तरफ से लिखा गया है कि ये पूरा मामला ऑनर किलिंग का है

Uttar Pradesh Hathras Case: उत्तर प्रदेश का हाथरस मामला तुल पकड़ता जा रहा है। इस केस को लड़ने के लिए आरोपी पक्ष की ओर से वकील भी नियुक्त किया गया है। और आज कैद से आरोपी संदीप (Hathras Case Accused Sandeep Singh) ने एक पत्र लिखा है जिसमें उसने ये साफ करने की कोशिश की है कि उसने किसी भी तरह का गलत काम नहीं किया है। इस पत्र के माध्यम से चारों आरोपियों ने अपनी छवी साफ करने की कोशिश की है।

कैद से आरोपियों ने लिखा पत्र

मीडिया में आरोपियों का ये पत्र तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद पीड़िता के परिवार (Hathras Victim Family) ने भी चुप्पी तोड़ी और कहा कि एक तो हमारी बेटी के साथ गलत किया उसे रातोंरात जला दिया गया और अब हमारे खिलाफ ही साजिश रची जा रही है। इतना सबकुछ सुनने से अच्छा है कि हमें जहर दे दिया जाए।

Hathras Case Main Accused sandeep Singh Latter To Jail SP

परिवार ने कहा हमारे खिलाफ रची जा रही है साजिश

पत्र वायरल होने के बाद हमारे ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेला जा रहा है। पीड़िता के पिता ने कहा कि चारों आरोपियों में से हमारी किसी से भी कोई बातचीत नहीं हुई है। इसके अलावा पीड़िता के पिता ने ये भी कहा कि ये चारों आरोपी आंतकी जैसे हैं भला इनसे कौन दोस्ती रखेगा।

खत में क्या है?

बता दें कि पीड़िता का मुख्य आरोपी जिसका नाम संदीप है, उसने जेल से ही पुलिस अधीक्षक (एसपी) को एक पत्र (Hathras Case Main Accused Latter to Jail SP ) लिखा है, जिसमें उसने कहा कि वो पूरी तरह से बेकसूर है और ये मामला ऑनर किलिंग (Honor Killing) का है। इसके अलावा संदीप ने ये भी कहा कि इस केस में मेरे रिश्तेदार रवि और रामू को भी फंसाया जा रहा है। हमारा इस घटना से कोई लेना देना नहीं है।

बता दें कि अभी तक एसपी ने इस मामले में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। आऱोपी संदीप का कहना है कि पीड़िता के परिवार वालों ने ही उसे मारा है, और हमे फंसाया जा रहा है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।