Sushant Singh Rajput CBI News: सुशांत मामले में गृह मंत्री का बयान, CBI Enquiry की कोई ज़रूरत नहीं

Sushant Singh Rajput CBI News: सुशांत मामले में गृह मंत्री का बयान, CBI Enquiry की कोई ज़रूरत नहीं
▶️सुशांत केस (Sushant Case) में महाराष्ट्र के गृहमंत्री (Home Minister, Maharastra) का बयान, सीबीआई जांच (cbi enquiry) की जरूरत नहीं हैं
▶️”सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Suicide Case) की मौत के केस में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) गहन जांच कर रही है- गृहमंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh)
▶️सुशांत मौत (Sushant Case) मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से सीबीआई जांच (CBI Enquary) की मांग की है

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Lt. Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या के बाद लगातार उनके फैंस और परिवार सीबीआई जांच (CBI Enquary) की मांग कर रहे हैं। क्योंकि लोगों का कहना है कि सुशांत को किसी भी तरह की कोई कमी नहीं थी उन्हे मरवाया गया है। इसलिए सीबीआई जांच (CBI Enquary Of Sushant Case) होनी चाहिए लेकिन अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh, HomeMinister Maharastra) का कहना है कि सीबीआई जांच की जरूरत नहीं (CBI Enquary Not Needed) हैं।

Sushant Case में नहीं है CBI Enquary की ज़रूरत- गृह मंत्री

बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh, HomeMinister Mahrastra) ने कहा है कि, “सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के केस में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) गहन जांच कर रही है, इसमें सीबीआई जांच (CBI Enquary not needed) की कोई जरूरत नहीं महसूस हो रही है।”

CBI For Sushant Singh Rajput

एक महीने में नहीं मिला कोई सुराग

हाल ही में सुशांत की मौत (Sushant Case) को करीब 1 महीने का समय हो गया है हालांकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सीबीआई जांच (CBI Enquary Demanded By Sushant Fans) की मांग कर रहे हैं।

Rhea Chakraborty ने भी की CBI Enquary की मांग

बताते चलें .कि सुशांत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से सीबीआई जांच (CBI Enquary Of Sushant Case) की मांग की है। सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।