महाराष्ट्र के राज्यपाल को अर्णब गोस्वामी की हुई चिंता

महाराष्ट्र के राज्यपाल को अर्णब गोस्वामी की हुई चिंता
महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य के गृहमंत्री से अर्णब के बारे में मांगी जानकारी
राज्यपाल बीएस कोश्यारी ने गृहमंत्री अनिल देशमुख को कहा, अर्णब के परिवार को उनसे मिलना दिया जाए
बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्णब गोस्वामी की जमानत याचिका को लेकर आज आएगा फैसला

Arnab Goswami Arrest: रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी जो कुछ दिन पहले लोगों तक खबरें पहुंचाने का काम करते थे, आज वही लोगों के बीच खबर बने हुए हैं। बीते बुधवार को इंटीरियर डिजाइनर आत्महत्या 2018 (Interior Designer Suicide 2018) के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार किया जाता है। इसके बाद से अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। इस बीच अर्णब गोस्वामी मामले (Arnab Goswami Matter) को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Maharashtra Governer Baghat Singh Koshyari) का बयान सामने आया है।

महाराष्ट्र के राज्यपाल को अर्णब की चिंता!

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की अर्णब गोस्वामी मामले में प्रतिक्रिया सामने आया है। दरअसल राज्यपाल कोश्यारी ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh HomeMinister Maharashtra) से अर्णब गोस्वामी गिरफ्तारी मामले में बात करते हुए चिंता जताई है। राज्यपाल ने गृहमंत्री से अर्णब गोस्वामी की सुरक्षा और स्वास्थ्य (Arnab Goswami Security and Health) को लेकर भी बात की।

राज्यपाल बीएस कोश्यारी ने गृहमंत्री से कहा कि अर्णब गोस्वामी के परिवार के लोगों को उनसे मिलने और बात करने दिया जाए। अर्णब गोस्वामी गिरफ्तारी मामले (Arnab Goswami Arrest Matter) में मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल का इस तरह से मामले के ऊपर प्रतिक्रिया आना निश्चित तौर पर बड़ी घटना है।

अर्णब की जमानत याचिका पर फैसला आज

इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या (Anvay Naik Suicide Case) के लिए उकसाने मामले में रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी और दो अन्य आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों द्वारा गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) में अंतरिम याचिका दायर की। शनिवार को जमानत याचिका पर हुई कार्रवाई के बाद हाईकोर्ट ने कहा कि जमानत याचिका पर सोमवार को 3:00 बजे फैसला आएगा। फिलहाल अर्णब गोस्वामी को अलीबाग के तलोजा जेल (Arnab Goswami in Taloja Jail Alibagh) में रखा गया है। अर्णब को मुंबई पुलिस द्वारा 18 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

Maharashtra Governer Bhagat Singh Koshyari Talks about Arnab Goswami

क्या है पूरा मामला?

पीटीआई समाचार एजेंसी के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami Cheif Republic Tv) को कथित तौर पर 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।
दरअसल मामला मई 2018 का है, अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी चैनल के एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक ने आत्महत्या कर ली थी।

आत्महत्या से पहले इंटीरियर डिजाइनर ने एक खत में लिखा था कि रिपब्लिक टीवी (Republic Tv) चैनल के स्टूडियो का इंटीरियर डिजाइनिंग करने के बाद भुगतान नहीं किया गया। आज बुधवार सुबह आत्महत्या के लिए उकसाने मामले में मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया। इस मामले में रिपब्लिक टीवी की ओर से कहा जा रहा है कि केस बंद हो चुका था, जिसे आज दोबारा खोला गया है।

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *