महशूर शायर डॉ. राहत इंदौरी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

महशूर शायर डॉ. राहत इंदौरी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
▶️मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित, सोमवार देर रात करवाया गया अस्पताल में भर्ती
▶️कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी खुद राहत इंदौरी ने ट्वीट कर दी है, औऱ लोगों से दुआ मांगी है
▶️भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 22 लाख के पार पहुंच गई है, दिल्ली में 90% है रिकवरी रेट

इन दिनों कोरोना वायरस ने तो और रफ्तार पकड़ ली है। इसके प्रकोप को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वैक्सीन आने तक दुनिया का एक-एक इंसान इसकी चपेट में आ जाएगा। और अब जो शख्स कोरोना की चपेट में आए हैं वो मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) हैं। जी हां…राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार देर रात इंदौरा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मशहूर शायर राहत इंदौरी कोराना संक्रमित

Rahat Indori tests positive for COVID-19

मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खूद शायर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दी है। राहत इंदौरी ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मुझमें कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद मैने टेस्ट करवाया, और अब मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।, मुझे देर रात ऑरबिंदो हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है, आप सभी दुआ करें कि मैं जल्द ही इस बिमारी से जीत जाऊं।’

राहत इंदौरी एक ऐसे शख्स हैं जिनके लाखों चाहने वाले हैं। इंदौरी ने कई फिल्मों के लिए गाने भी लिखे हैं। इनकी शायरी सुनकर जहां एक पल के लिए लोग भाव-विभोर हो जाते हैं तो वहीं दूसरे ही क्षण हंसी के ठहाके लगने लगते हैं।

भारत में कोरोना संक्रमण

बता दें कि इन दिनों लगातार कोरोना संक्रमण (corona cases) के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। और भारत में ये संख्या 22 लाख के पार पहुंच गई है। अभी हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

फिलहाल राजधानी दिल्ली कोरोना को हारते हुए दिख रही है। दिल्ली में कोरोना की रिकवरी रेट 90 फीसदी के पार है। औऱ वहीं एक्टिव केस की बात करें तो वो भी केवल 7.07% बचे हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।