Breaking: चाईबासा मामले में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, इन कारणों से अभी जेल में ही रहेंगे आरजेडी अध्यक्ष

Breaking: चाईबासा मामले में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, इन कारणों से अभी जेल में ही रहेंगे आरजेडी अध्यक्ष
▶️आरजेडी के लिए बड़ी खुशखबरी, चारा घोटाला मामले में लंबे अरसे से जेल में पड़े लालू यादव को आज जमानत मिली
▶️लालू यादव को जमानत तो मिल गई है लेकिन वो अभी जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे
▶️अभी चारा घोटाले के दुमका केस की सुनवाई होनी है, ये सुनवाई नवंबर तक होगी जिसके बाद रिहाई को लेकर फैसला आएगा

Lalu Prasad Yadav Bail From Chaibasa Case: बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है, अपने आप को जनता का समर्थक बताने वाले नेताओं ने कमर कस ली है और लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेल रहे हैं। लेकिन अब बिहार का चुनाव और ज्यादा दिलचस्प होने जा रहा है, दरअसल चारा घोटाला (Lalu Yadav Chara Ghotala) मामले में लंबे अरसे से जेल में पड़े लालू यादव को आज जमानत मिल गई है।

लालू यादव को मिली जमानत

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का चर्चित चेहरा एक बार फिर चुनावी रैलियों में दिखने वाला है। पार्टी को आज बहुत बड़ी खुशखबरी मिली है कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत (RJD President Lalu Yadav Bail) मिल गई है। अब आरजेडी ने जीत का परचम लहराने के लिए कमर कस ली है। लेकिन लालू यादव को जमानत तो मिल गई है पर जानकारी के अनुसार वो अभी जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे।

Lalu Yadav Got Bail From Chaibasa Case

जमानत के बाद भी जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे लालू यादव

दरअसल लालू प्रसाद यादव को बेल तो मिल गई है लेकिन उनकी रिहाई अभी तक नहीं हुई है, सूत्रों के मुताबिक लालू की अभी दुमका ट्रेजरी मामले (Lalu Yadav Dumka Trejary Matter) की सुनवाई पेंडिंग है, और चाईबासा ट्रेजरी केस की भी आधी सजा ही पूरी हुई है।

लालू को चाईबासा (Lalu Yadav Bail From Chaibasa Case) मामले में बेल तो मिल गई है लेकिन अभी चारा घोटाले के दुमका केस की सुनवाई होनी है, ऐसे में नवंबर तक इस केस की सुनवाई होगी जिसके बाद फैसला आएगा कि लालू को जमानत मिलती है या नहीं। फिलहाल बिहार चुनाव से पहले लालू यादव की जमानत नया मोड़ ले सकती है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।