लालू प्रसाद यादव के परिवार पर कोरोना का साया, आवास के 13 कर्मचारी वायरस से संक्रमित

लालू प्रसाद यादव के परिवार पर कोरोना का साया, आवास के 13 कर्मचारी वायरस से संक्रमित
▶️राष्‍ट्रीय जनता दल सुपीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार (Lalu Prasad Yadav Family) पर भी कोरोना सा सायां मंडरा रहा है
▶️राबड़ी देवी आवास (Rabri Devi Residence) पर काम करने वाले 13 क्रमचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
▶️बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 54,508 के पार हो गया है

बिहार में बाढ़ ने तो आतंक मचाया ही है लेकिन कोरोना का कहर (Corona In Bihar) भी कुछ कम नहीं है। आम लोगों के अलावा तमाम सावधानियों के बावजूद राजनेता भी इसकी प्रभाव से नहीं बच सके हैं। और अब राष्‍ट्रीय जनता दल सुपीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार (National Janta Party Supremo Lalu Prasad Yadav Family) पर भी कोरोना सा सायां मंडरा रहा है। दरअसल पटना में स्थित लालू प्रसाद यादव के आवास (Lalu Prasad Yadav aawas) में काम करने वाले 13 कर्मचारी वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Lalu Prasad Yadav Family: लालू प्रसाद के पूरे परिवार पर कोरोना का खतरा

दरअसल लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav Family) के लिए चिंता और बढ़ गई है क्योंकि उनके आवास पर पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi Residence) के साथ उनका पूरा परिवार रहता है। ऐसे में 13 क्रमचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद परिवार के लोगों के होश उड़ गए हैं।

Lalu Prasad Yadav Family Corona Danger

Lalu Prasad Yadav पर भी कोरोना का खतरा

बता दें कि इस खतरे से लालू यादव (Lalu Yadav Corona News) भी नहीं बच पाए हैं। जानकारी के अनुसार सजा काट रहे लालू इन दिनों बिमार चल रहे हैं। जिसके चलते उन्हे रांची के रिम्‍स में भर्ती करवाया गया है। जहां उनके बगल में ही कोरोना वार्ड है। इस खतरे की आशंका के कारण लालू यादव का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया है।

दरअसल लालू पर कोरोना (Lalu Yadav Corona) का खतरा इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि हाल ही में लालू यादव के सुरक्षा गार्ड (Lalu Yadav Security Guard) की हत्या हुई थी। जांच में वो गार्ड कोरोना संक्रमित निकला था। ऐसे में लालू को अधिक सावधानी बरतने की ज़रूरत है। अगर लालू के परिवार (Lalu Prasad Yadav Family) पर जाएं तो उनके घर में पहले से ही कई लोग कोरोना संक्रमित हैं जैसे समधी-समधन आदि। इनका इलाज पटना में चल रहा है।

बिहार में कोरोना के मामले

बताते चलें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों (Corona In Bihar) का आंकड़ा 54,508 के पार हो गया है। बताया जा रहा है कि बिहार में कोरोना की रिकवरी रेट (Bihar Corona Recovery Rate) 65.08 प्रतिशत है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar