Drug Case: एनसीबी ने किया धर्मा प्रोडक्शन के प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार

Drug Case: एनसीबी ने किया धर्मा प्रोडक्शन के प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार
▶️एनसीबी की बड़ी कामयाबी शनिवार को एनसीबी ने क्षितिज प्रशाद को गिरफ्तार कर लिया
▶️क्षितिज प्रशाद धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) के पद पर थे, जिनका सम्बन्ध ड्रग पैडलर अंकुश से था
▶️क्षितिज प्रसाद ड्रग डीलर के घर आते जाते थे, और बड़ी मात्रा में ड्रग मंगवाते थे

Drug Case Producer Kshitij Prasad Arrested: बॉलीवुड से ड्रग्स गैंग का पर्दाफाश होने के बाद एनसीबी (NCB) इस केस में बेहद सक्रिय हो गई है। ड्रग कनेक्शन (Bollywood Drug Connection) को लेकर आज कई सारे बॉलीवुड स्टार्स से एनसीबी की टीम ने पूछताछ कि, वहीं कल धर्मा प्रोडक्शन के प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad Producer Dharma Production) का भी नाम सामने आया था जिसके बाद आज यानी शनिवार को एनसीबी ने क्षितिज प्रशाद को गिरफ्तार कर लिया।

धर्मा प्रोडक्शन के प्रड्यूसर गिरफ्तार

आपको बता दें कि क्षितिज प्रशाद धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) के पद पर थे। ड्रग मामले में नाम आने के बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ की थी। वहीं शुक्रवार को भी एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था जहां कई घँटों तक उनसे पूछताछ चली। जिसके बाद शनिवार को क्षितिज (Kshitij Prasad Arrested) गिरफ्तार हो गए।

Kshitij Prasad Director Dharma Production arrested by NCB

ड्रग्स पेडलर संग था सीधा सम्बंध

क्षितिज पर आरोप है कि उनका सम्बंध कई सारे ड्रग डीलरों के साथ है जहां से वो सीधा ड्रग लेता था। इसके अलावा हाल ही में क्षितिज की ड्रग डीलरों के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हई थी। ड्रग की लेनदेन में एनसीबी (NCB) इस तस्वीर को बड़ा सबूत मान रही थी। क्षितिज की जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें वो अंकुश नाम के एक ड्रग पैडलर (Drug Paddlers) के साथ दिखाई दे रहे हैं।

एनसीबी की गिरफ्त में क्षितिज प्रसाद

जानकारी के अनुसार क्षितिज प्रसाद ड्रग डीलर के घर आते जाते थे, इस बारे में तमाम सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार क्षितिज के घर में जो भी पार्टियां होती थी उसमें उनका दोस्त ड्रग पैडलर अंकुश का आना जाना होता था, अंकुश करण जौहर (Karan Johar) का भी अच्छा दोस्त है।

आपको बता दें कि जब ये हवा उठी की अंकुश जो एक ड्रग पैडलर (Drug Paddler Ankush) है वो करण जौहर का करीबी है इस पर करण बुरी तरह भड़क गए और मीडिया पर गुस्सा झाड़ते हुए अपनी सफाई में एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। जिसमें कहा गया था कि वो अंकुश को नहीं जानते ना वो ड्रग लेते हैं और ना इसको बढ़ावा देते हैं। मीडिया बेबुनियादी खबर फैला रही है।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।