इरोज ने किया नवरात्रि का अपमान, आस्था के ऊपर बनाया डबल मीनिंग पोस्टर

इरोज ने किया नवरात्रि का अपमान, आस्था के ऊपर बनाया डबल मीनिंग पोस्टर
▶️इरोज एंटरटेनमेंट ने नवरात्रि को लेकर डबल मीनिंग पोस्टर बना डाला है, जिसके बाद ट्विटर पर लोग थू-थू कर रहे हैं
▶️इरोज ने जो तस्वीरें शेयर की है उन पर डबल मीनिंग लाइनें लिखी गई हैं इसने नवरात्रि के पर्व को काफी ठेस पहुंचाया है
▶️कंगना ने इरोज की इस तस्वीर को जमकर लताड़ लगाई है और कहा है कि ये सभी OTT प्लेटफॉर्म पोर्न हब बनकर रह गए हैं

Eros Now Navratri Controversy: लोग नवरात्रि के त्यौहार को आस्था का पर्व मानते आए हैं, जहां मां दुर्गा को खुश करने के लिए नव दिनों का व्रत रखा जाता है तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होने लगातार नवरात्रि (Navratri 2020) के पर्व को मज़ाक बनाकर रख दिया है। अभी हाल ही में वकील दीपिका सिंह (Deepika Rajawat Navratri Tweet) ने नवरात्रि पर एक कार्टून इमेज शेयर किया था जिसे लेकर काफी बवाल मचा और अब इरोज एंटरटेनमेंट (Eros Entertainment) ने नवरात्रि को लेकर डबल मीनिंग पोस्टर बना डाला है, जिसके बाद ट्विटर पर लोग थू-थू कर रहे हैं।

इरोज ने किया नवरात्रि का अपमान

आपको बता दें कि इरोज नाउ ने अपने ट्विटर हैंडल पर नवरात्रि को लेकर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें गरबा औऱ उपवास को लेकर काफी अशलील लाइनें लिखी गई हैं। इन पोस्टर्स में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फोटो लगाई गई है और इनके साथ ही कुछ लाइनें लिखी गई हैं जिसे बताते हुए एक आम इंसान शर्म से पानी पानी हो जाए।

इन तस्वीरों पर जो डबल मीनिंग (Eros Now Double Meaning Tweet On Navratri) लाइनें लिखी गई हैं इसने नवरात्रि के पर्व को काफी ठेस पहुंचाया है, ट्विटर पर लोग जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और सुबह से ही #BoycotterosNow ट्रेंड कर रहा है।

इरोज की हरकत पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन स्टार्स में से एक हैं जो कभी भी कोई गलत बातें बर्दाश्त नहीं करते, यही कारण है कि कंगना ने इरोज की इस तस्वीर को जमकर लताड़ लगाई है और कहा है कि ये सभी OTT प्लेटफॉर्म को पोर्न हब बनकर रह गए हैं। कंगना ने लगातार एक के बाद एक ट्वीट किए जिसमें नवरात्र के अपमान को लेकर उनका गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है।

कंगना ने लिखा कि कलाकार बड़े संकट से गुजर रहे हैं सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब बनकर रह गए हैं जो बड़े शर्म की बात है। कंगना ने आगे कहा कि इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (International Streaming Plateforms) भी ऐसा ही है ये भी सेक्सुअल डिजायर को बढ़ावा दे रहे हैं। इतना ही नहीं कंगना ने आगे भी कई सारे ट्वीट्स किए हैं।

ट्विटर पर बॉयकॉट इरोज नाउ बना ट्रेंड

बताते चलें कि जब से कंपनी ने ये हरकत की है तबसे ही ट्विटर पर बॉयकॉट इरोज नाउ ट्रेंड में बना हुआ है, लोग इस प्रोडक्शन कंपनी को तरह तरह की गालियां दे रहे हैं यही कारण है कि इरोज (Eros Now Tweet) ने एक माफी वाला पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा कि, हम धर्म को इज्जत और सम्मान की नजर से देखतें हैं किसी की आस्था को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं था हमने पोस्ट हटा दिया है और इसके लिए मांफी मांगते हैं।

अब यहां समझने वाली बात ये है कि अगर इरोज का मकसद किसी की आस्था को चोट पहुंचाना नहीं था तो आखिर इस कंपनी ने ऐसी पोस्ट डाली ही क्यों, और अगर आप इस पोस्ट को लेकर शर्मिंदा थे तो थू-थू होने के बाद ही मांफी क्यों मांगी, पोस्ट पहले भी तो डिलीट किया जा सकता था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *