ट्वीटर पर ट्रेंड बना ‘बाहुबली 2’, प्रभास के जन्मदिन पर यूएस के सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म

ट्वीटर पर ट्रेंड बना ‘बाहुबली 2’, प्रभास के जन्मदिन पर यूएस के सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म
▶️ट्वीटर पर अचानक ही बाहुबली 2 काफी ट्रेंड करने लगा है, हरेक व्यक्ति बाहुबली और प्रभास को लेकर ट्वीट करने में लगा हुआ है
▶️ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ यूएस के सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है
▶️यूएस में ये फिल्म 23 दिसंबर को यानि बाहुबली एक्टर प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज होगी

Baahubali 2 Trending On Twitter: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) को लेकर काफी समय से सोशल मीडिया पर कोई बातचीत नहीं चल रही थी क्योंकि इन दिनों प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम (Radhe Shyam)’ के लिए कड़ी मेहनत में लगे हुए हैं, लेकिन इन सबके बीच ट्वीटर पर अचानक ही बाहुबली 2 काफी ट्रेंड करने लगा है, हरेक व्यक्ति बाहुबली और प्रभास को लेकर ट्वीट करने में लगा हुआ है।

ट्विटर पर ट्रेंड बना बाहुबली 2

बता दें कि ट्विटर पर बाहुबली 2 ट्रेंड करने के पीछे एक बड़ा कारण है और ये है कि 23 अक्टूबर को एक्टर प्रभास का जन्मदिन (Actor Prabhas Birthday) है और इस अवसर पर प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ यूएस के सिनेमाघरो (Baahubali 2 Release In US Theters) में रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर प्रभास के फैंस काफी खुश हैं।

Baahubali  2 Trending On Twitter

यूएस में रिलीज होगी बाहुबली 2

यूएस में ‘बाहुबली 2’ रिलीज होने की खबर ने ट्विटर पर ट्वीट के बाढ़ ला दिए हैं, प्रभास के फैंस लगातार इसे लेकर उन्हे बधाइयां दे रहे हैं। जिसके कारण ट्विटर पर बाहुबली 2 ट्रेंड #Baahubali2 करने लग गया है।

आपको बता दें कि प्रभास की आने वाली फिल्म राधे श्याम और आदिपुरूष (Prabhas upcoming Film aadipurush) को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है, वहीं फिल्म आदिरपुरूष के निर्देशक का कहना है कि प्रभास बहुत बड़े कलाकार हैं ऐसे में उनकी फिल्म बड़े बजट वाली भी होनी चाहिए, माना जा रहा है ये फिल्म लॉकडाउन में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी।

देखें ट्रेंड में बने कुछ ट्वीट्स-

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।