कोरोना संक्रमित रावण हुआ अस्पताल में भर्ती, जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

कोरोना संक्रमित रावण हुआ अस्पताल में भर्ती, जानें वायरल वीडियो की सच्चाई
▶️रद्द हुआ दशहरे का कार्यक्रम रावण को हुआ कोरोना, पिछले साल की एक वीडियो ने सोशल मीडियो पर मचाया हंगामा
▶️वीडियो 27 सेकेंड की है औऱ जिस एंबुलेंस पर इस रावण को ले जाया जा रहा है उसपर सेठी अस्पताल खरखौदा लिखा है
▶️अस्पताल हर साल दशहरे का आयोजन करता है, पिछले साल भी ये तैयारियां हुई थीं लेकिन रावण को लाने के लिए वाहन नहीं मिला

Dusshera Viral video of ravan: हर साल दशहरे का उत्सव अलग ही खुशी लेकर आता है, बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक रावण दहन देखने की व मेले में जाने की होड़ लगी रहती है लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हो पाएगा क्योंकि इस साल रावण को कोरोना हो गया है जिसके कारण वो अस्पताल में भर्ती हो गया है…चौंक गए न? हमारा भी हाल कुछ ऐसा ही था जब हमने सुना की रावण कोरोना संक्रमित हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस खबर के पीछे कितनी सच्चाई है और आखिर ये रावण एम्बुलेंस पर सवार होकर कहां जा रहा है।

कोरोना संक्रमित रावण का वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक एम्बुलेंस की छत पर रावण के पुतले को बांधा गया है और ये एम्बुलेंस बड़ी ही तेजी से सड़कों पर दौड़ी जा रही है। ऐसे में ये हवा उठी है कि रावण को कोरोना हो गया है जिसके कारण इस बार दशहरे का प्रोग्राम रद्द कर दिया गया है।

आपको बता दें कि किसी व्यक्ति ने कार के अंदर से ही ये वीडियो बनाई है जो 27 सेकेंड की है, ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है लेकिन बता दें कि ये वीडियो नीई नहीं है बल्कि पिछले साल की है।

सेठी अस्पताल खरखौदा का है एंबुलेंस

दरअसल ये वीडियो पिछले साल की है और जिस एंबुलेंस पर इस रावण को ले जाया जा रहा है उसपर सेठी अस्पताल खरखौदा लिखा है। जो भी व्यक्ति इस वीडियो को शेयर कर रहा है कैप्शन में लिख रहा है ‘दिल्ली में रावण को भी हुआ कोरोना, अस्पताल ले जाया गया, दशहरा उत्सव रद’

क्या है इसके पीछे की सच्चाई

इस बार कोरोना वायरस के कारण दशहरे का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है ऐसे में सभी लोग इस वीडियो को हंसी मजाक के तौर पर शेयर कर रहे हैं। दरअसल सेठी अस्पताल में जाकर पड़ताल के बाद पता लगा कि ये अस्पताल हर साल दशहरे का आयोजन करता है, पिछले साल भी ये तैयारियां हुई थी लेकिन जब वो रावण लेने गए तो वाहन नहीं मिला जिसके कारण अस्पताल के एंबुलेंस की छत पर उन्होने रावण को बांध दिया क्योंकि वो अंदर नहीं आ सकता था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *