मार्केट में आया अबतक का सबसे पतला फोन Vivo V20, फीचर्स जान खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप

मार्केट में आया अबतक का सबसे पतला फोन Vivo V20, फीचर्स जान खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप
▶️Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo V20 मार्केट में लॉन्च कर दिया है
▶️Vivo V20 भारत में आए अबतक के सभी फोन्स से पतला है, इसकी चमक और डिजाइन के कारण लोग खूब पसंद कर रहे हैं
▶️Vivo V20 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले वाला फोन है इसे एचडीआर 10 का भी सपोर्ट मिला हुआ है

Vivo V20 Phone Released | मोबाइल फोन लाइफ का एक ऐसा हिस्सा बन गया है जिसके बिना व्यक्ति अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकता है। ऐसे में लोगों के बीच अच्छे औऱ नए स्मार्टफोन की होर्ड लग गई है, आजकल मार्केट में जो भी निया फोन आता है लोग तुरंत उसे खरीद लेते हैं। ऐसे में दिवाली के समय वीवो ने भी अपने ग्राहकों को खुशखबरी दे दी है। जी हां…Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo V20 मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

मार्केट में आया Vivo का नया फोन

Image source- bussiness online

आपको बता दें कि आजकल के मोबाइल फोन्स ने कैमरे का बाज़ार भी ठप कर दिया है क्योंकि फोन में ही इतनी गज़ब की कैमरा क्वॉलिटी (camera quality) आ रही है कि महंगे कैमरे की ज़रूरत खत्म हो गई है, वीवो के नए फोन के साथ भी ऐसा ही है। Vivo V20 मैर्केट में अपने बेस्ट कैमरे के कारण खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसके अलावा इस फोन का डिजाइन इतने गज़ब का है कि जो भी इसे देख रहा है देखते ही रह जा रहा है।

अब तक का सबसे पतला फोन है Vivo V20

VIVO V20 released
Image source- NDTV gadgets 360

अगर आप पतले फोन का शौक रखते हैं ये वीवो का ये नया फोन आपके लिए बेस्ट है क्योंकि Vivo V20 भारत में आए अबतक के सभी फोन्स से पतला है। इसकी चमक और डिजाइन के कारण लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खास बात तो ये है कि अगर आप इस फोन को अलग अलग एंगल से देखेंगे तो ये हर बार अलग रंग का दिखाई देगा।

Vivo V20 की खासियत

Vivo V20 अपनी खासियत के कारण ही मार्केट में छाया हुआ है। ये एक डुअल व्यू कैमरा (dual view camera phone) वाला फोन है जिसका इस्तेमाल आप एक बार में ही कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Vivo V20 Camera
Image source- Zee Business

Vivo V20 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले वाला फोन है इसे एचडीआर 10 का भी सपोर्ट मिला हुआ है।  ये फोन 7.38 एमएम पतला बनाया गया है क्योंकि आजकल लोग पतले फोन ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस फोन का वजन केवल 171 ग्राम है। Vivo V20 के डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास लगा हुआ है जो आपके फोन को नुकसान से बचाएगा।  इसके अलावा Vivo V20 में आपको 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलने वाली है।

गेम लवर्स के लिए बेस्ट है Vivo V20

VIVO V20 Power backup
Image source- Zee Business

आपको बता दें कि Vivo V20 में 4000 एमएएच (4000 MAH) की बैटरी है जिसे आप घंटो बिना चार्चिंग के इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इसके साथ 33 वॉट की फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर आपको गेम खेलने के शौकिन हैं तो इसमें अल्ट्रा गेम मोड (ultra game mode) भी मिलने वाला है। साथ ही फोन के ग्लास पर आपको उंगलियों के निशान भी नजर नहीं आएंगे। साथ ही आप इस फोन में दो सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और एक मेमोरी कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।  

कितने का है Vivo V20?

VIVO V2 Specifications
Image source- My smart price

Vivo V20 के 8 जीबी रैम साथ ही 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट वाले फोन की कीमत 24,990 है वहीं 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट वाले फोन की कीमत 27,990 रुपये है। और खास बात तो ये है कि आप इस फोन को इसी महीने 20 अक्टूबर से खरीद सकते हैं।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।