व्हाट्सएप चैट में हुआ ख़ुलासा, पिता केके सिंह ने रिया और श्रुति से कहा था ‘मुझे सुशांत की चिंता हो रही है, मेरी मुंबई की टिकट करवा दो’ लेकिन नहीं मिला था कोई जवाब

व्हाट्सएप चैट में हुआ ख़ुलासा, पिता केके सिंह ने रिया और श्रुति से कहा था ‘मुझे सुशांत की चिंता हो रही है, मेरी मुंबई की टिकट करवा दो’ लेकिन नहीं मिला था कोई जवाब

▶️सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने साझा की रिया और श्रुति मोदी के साथ की चैट, दोनों की तरफ़ से नहीं दिखा था कोई जवाब
▶️श्रुति मोदी को मैसेज करते हुए केके सिंह ने कहा था मुझे मुंबई आना है, मेरी टिकट करवा दो
▶️केके सिंह ने रिया से कहा था ‘पिता होने के नाते मेरा भी फ़र्ज़ बनता है अपने बेटे के बारे में जानने का’

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस जबसे सीबीआई (CBI Probe) को सौंपा गया है तब से कई नए राज़ सामने आ रहे हैं। जहां रिया चक्रवर्ती खुद को बचाने के लिए लगातार नए-नए तरीके अपना रहीं हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत का परिवार भी बार-बार सच को सामने लाने का प्रयास कर रहा है।

सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े बड़े राज़ देखने के ले क्लिक करें और देखें ये वीडियो

इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती से अपने बेटे सुशांत के हाल-चाल के लिए मैसेज किया है। लेकिन दोनों के ही तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है।

क्या लिखा था सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को?

Sushant's father KK Singh shares chat with Rhea Chakraborty

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को जो मैसेज किया है उसकी तारीख 29 नवंबर 2019 है। केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को मैसेज करते हुए लिखा है कि जब तुम्हें पता है कि मैं सुशांत का पिता हूं तो तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो मुझसे। मैं जानना चाहता हूं कि आखिर बात क्या है। केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत की देखभाल को लेकर कहा कि तुम वहां पर दोस्त बनकर तो सुशांत की देखभाल कर रही हो उसका इलाज करवा रही है तो मेरा भी फर्ज बनता है कि पिता होने के नाते मुझे भी जानकारी रहे। इसलिए मैं चाहता हूं कि तुम कॉल करो और मुझे सारी जानकारी दो।

स्क्रीनशॉट (WhatsApp chat) को देखकर साफ पता चल रहा है कि रिया चक्रवर्ती के पास मैसेज डिलीवर तो हुआ है लेकिन ब्लूटिक नहीं है। जिससे यह पता चल रहा है कि जिससे रिया चक्रवर्ती ने मैसेज पढ़ा है कि नहीं।

श्रुति मोदी से की थी मुंबई आने की बात

Sushant's father `KK Singh shares chat with Shruti Modi

केके सिंह ने श्रुति मोदी (Shruti Modi) को मैसेज करते हुए लिखा कि उन्हें पता है कि सुशांत के सारे कर्ज वगैरह वहीं देखती हैं। और उन्हें इस बात की जानकारी है कि सुशांत अभी किस स्थिति में है इसीलिए वह बात करना चाह रहे हैं।

केके सिंह ने यह भी लिखा है कि मेरी कल सुशांत से बात हुई थी वह कह रहा था कि वह काफी ज्यादा परेशान है, ऐसे में तुम्हें सोचो कि एक पिता को उसके बेटे की परेशानी के बारे में जानकर कितनी ज्यादा चिंता हो रही होगी। इसीलिए मैं बात करना चाह रहा था लेकिन तुम बात नहीं कर रही हो। मैं मुंबई जाना चाहता हूं मेरी फ्लाइट की टिकट बुक कर दो।

मर्डर केस की तहत होगी जाँच

आपको बता दें कि CBI ने जब सुशांत के परिवार से केस से संबंधित स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाया तो उन्होंने साफ कह दिया है ककि इस केस को अब मर्डर के तहत ही इन्वेस्टिगेट किया जाए।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे