किडनैपर्स से बच्ची को बचाने के लिए जान पर खेल गई मां, महज 30 सेकैंड की वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाली है

किडनैपर्स से बच्ची को बचाने के लिए जान पर खेल गई मां, महज 30 सेकैंड की वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाली है
▶️ Viral Video Shakarpur: शकरपुर के सुंदर ब्लॉक में दिखा दिल दहला देने वाला नजारा, किडनैपर्स ने बच्ची को घर से उठाने की कोशिश की
▶️मौके की तलाश में किडनैपर्स घंटो बाहर खड़े होते हैं और फिर पानी के बहाने दरवाजे का बेल बजाते हैं
▶️दरवाजे से चार साल की बच्ची को उठा कर ले जाते हैं तभी मां बाइक सवारों पर कूद पड़ती है और बच्ची को बचा लेती है

बच्चों की किडनेपिंग जैसी वारदात बहुत पुरानी है। देश और समाज चाहे किताना भी आगे बढ़ जाएं लेकिन इस तरह की नीच हरकत करने से लोग कभी बाहर नहीं आ पाएंगे। ऐसी ही एक घटना हुई शकरपुर के सुंदर ब्लॉक (Viral Video Shakarpur, SundarBlock) में, जहां कुछ मनचले किडनैपरों (Kidnapping Video) ने एक बच्ची को घर से उठाने की कोशिश की।

Viral Video Shakarpur: मां ने बहादुरी से बच्ची को बचाया

किडनैपर्स बाइक (Kidnappers On Bike) पर सवार थे और बच्ची को दरवाजे से उठाकर बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगे, तभी अचानक मां बाहर निकली और बहादुरी से अपनी बच्ची को बचा लिया। बता दें कि ये घटना 21 जुलाई की है। और उस समय दोपहर का समय था इसलिए कोई बाहर नजर नहीं आ रहा था, या कोरोना भी इसका कारण हो सकता है।

कैसे की Kidnapping की कोशिश

23 जुलाई को एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुई जिसे 21 जुलाई का बताया जा रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दो किडनैपर (Kidnapping ki Kosis) बाइक पर सवार होकर आते हैं और अपने चेहरे को हेलमेट में छुपाकर रखते हैं। इन दोनों बदमाशों की साजिश एक बच्ची को घर से किडनैप करना था, जिसके लिए वो करीब आधे घंटे तक घर के बाहर खड़े होकर मौके की तलाश कर रहे थे।

Kidnapping Viral Video Shakarpur

पानी पीने के बहाने बनाया मौका

करीब आधे घंटे इंतेज़ार के बाद बदमाशों ने पानी पीने के बहाने से वहीं स्थित संगीता गुप्ता (Sangeeta Gupta) के घर की बेल बजा दी। बेल बजने के बाद दरवाजे का गेट संगीता ने खोला, जिसके बाग बदमाशों ने पानी मांगा, संगीता पानी लेने घर के अंदर गई और पानी लाकर दोनों को पीने के लिए दे दिया।

इतने में संगीता की बेटी जो चार साल की बच्ची है वो गेट पर आ गई उसके बाद किडनैपर्स ने संगीता से और पानी की डिमांड की। जैसे ही संगीता औऱ पानी लेने गई तभी मौके का फायदा उठाते हुए एक बदमाश ने संगीता की बेटी को गेट से उठाकर बाइक पर बैठाने लेकर भागा, बच्ची चिल्लाने लगी, तभी संगीता दौड़ कर बाहर आई और वो किडनैपर्स (Kidnapping Video) पर कूद गई। और बच्ची को बचा लिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ये पूरी वारदात वहां के सीसीटीवी (CCTV Video Viral) में कैद हो गई। महज चंद सैकेंट की वीडियो में आप संगीता की बहादुरी को देख सकते हैं। अगर संगीता बाहर आने में एक पल की भी देरी करती तो उसकी बेटी उसके हाथ से चली जाती।

21 जुलाई को शकरपुर इलाके में 4 साल की बच्ची की मां ने अपनी बेटी को किडनैपर्स से बचाया। गिरफ्तार किए गए लोगों में बच्चे…

Gepostet von The Toss News am Mittwoch, 22. Juli 2020

शिकायत हुई दर्ज

बता दें कि इस पूरी घटना को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शिकायत दर्ज कर ली है और संगीता से भी पूछताछ की है। बदमाशों की तलाश जारी है। लेकिन पुलिस की माने तो किडनैपिंग की साजिश (Kidnapping Crime) रचने के जुर्म में बच्ची के चाचा उपेंद्र और उसके सहयोगी धीरज को कब्जे में लिया गया है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।