10 सालों में पहली बार किसी महिला ने जीता Khatron Ke Khiladi का खिताब, जाने किसके नाम हुई ट्रोफी

10 सालों में पहली बार किसी महिला ने जीता Khatron Ke Khiladi का खिताब, जाने किसके नाम हुई ट्रोफी
▶️ करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) बनी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi Season 10) की विजेता, 10 साल में पहली बार तोड़ा पुरुषों के जीतने का रिकॉर्ड
▶️ करिश्मा का कहना हैं कि उन्होंने खतरों के खिलाड़ी को जीत कर खुद को गलत साबित किया है।
▶️ करिश्मा ने दिया जीत का श्रेय अपनी मम्मी और भगवान को दिया, कहा उन्ही की वजह से हो पाया है ये सब

कोरोना वायरस के कारण थमी हुई दुनिया अब वापस से पटरी पर लौटने लगी है। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही बंद पड़े टेलीविजन शोज़ की शूटिंग अब फिर से शुरू हो गई है। शूटिंग स्टार्ट होते ही मोस्ट पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi Season 10) के विजेता का ऐलान कर दिया गया है। इस चर्चित शो की ट्रॉफी को करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने नाम किया है।

Khatron Ke Khiladi Season 10: करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी का खिताब

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) पहली ऐसी महिला हैं जिन्होने खतरों के खिलाड़ी का खिताब जीता है। ऐसा पहली बार हुआ हैं जब किसी लड़की ने इस ट्रॉफी को जीता हो। इस बारे में करिश्मा (Karishma Tanna Winner) का कहना हैं कि, इसे जीत के उन्होंने खुद को ही गलत साबित किया है।

Khatron Ke Khiladi Season 10 Karishma Tanna Winner

Karishma Tanna का स्टंट आया सबको पसंद

हमेशा से बेहतरीन स्टंट करती आई करिश्मा ने हर स्टंट (Karishma Tanna Stunts) को एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया और अपनी जान स्टंट को पूरा करने में लगा दी। एक एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए करिश्मा (Karishma Tanna Khatron Ke Khiladi Season 10) ने बताया कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि वो नहीं कर पाएंगी। मगर धीरे-धीरे उन्हें इसमें मजा आने लगा। इस शो में अब तक कोई महिला विजेता नहीं बनी है।

करिश्मा (Karishma Tanna Winner) ने जीत हासिल कर केवल पुरुष ही जीत सकते हैं इस धारणा को बदल दी है। क्योंकि यह सच है कि पुरुष को भगवान ने शारीरिक रूप से अधिक मजबूत बनाया है लेकिन महिलाओं को भी मानसिक रूप अधिक मजबूत बनाया गया है। इसी का उपयोग करके हम शारीरिक तौर पर भी मजबूत बन सकते हैं। और किसी भी चुनौती का सामना कर सकते हैं।

किसको दिया हैं करिश्मा ने जीत का श्रेय

आपको बता दें कि करिश्मा एक टीवी एक्टर (Karishma Tanna TV Actor) हैं और नागिन के सीजन 3 में दिखाई दे चुकी हैं। वह सकारात्मक सोच के साथ चीजों को देखना अधिक पसंद करती हैं। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां (Karishma Tanna Mother) और ईश्वर को दिया है। उनकी मां ने ही उन्हे इसमें भाग लेने के लिए प्रेरित किया था और शो के लिए तैयार भी किया था।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.