बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
▶️ तैमूर बनने वाले हैं बड़े भाई उनके घर आने वाला है छोटा सा मेहमान
▶️ करीना और सैफ ने साथ मिलकर साझा की है अपने माता-पिता बनने की खबर,फैंस है बेहद खुश
▶️ करीना के घर गुंजने वाली है किलकारियां, दोनों ने साथ मिलकर की ऑफिशल अनाउंसमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Bollywood Actress Kareen Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Actor Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक बड़ी खबर शेयर करते हुए बताया है कि वह दोनों जल्दी ही दोबारा से माता-पिता बनने वाले हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान और उन दोनों के बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan Photos) अपने खास अंदाज़ और अपनी फोटोस के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। सोशल मीडिया के फैन्स उनकी हर खबर का इंतजार करते हैं यह खबर भी उन दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने फैन्स को बताई है कि वह दोनों जल्दी ही माता पिता बनने वाले हैं।

Kareena Kapoor और Saif Ali Khan के घर आने वाला है छोटा मेहमान

तैमूर अली खान और करीना कपूर (Kareena-Taimur Pictures) हमेशा ही अपने क्यूट अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन अब जल्दी ही तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बड़े भाई बनने वाले हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर पर जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है जिसकी खबर उन दोनों ने साथ मिलकर बताई है। जिसके बाद उनको फॉलो करने वाले उनके फैन्स बेहद खुश हैं और जमकर उन्हें इस बात के लिए बधाइयां दे रहे हैं

Kareena Kapoor Second Child News

2012 में हुई थी दोनो की शादी

5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी (Kareena Kapoor & Saif Ali Khan Second Child News) कर ली थी। जिसके बाद उनका पहला बेटा हुआ जिसका नाम तैमूर (Taimur Ali Khan) रखा गया जो अपने क्यूटनेस के लिए जाना जाता है। अगर बात काम की करें तो करीना कपूर जल्दी ही फिर लाल सिंह चड्ढा (Film Lal Singh Chhadha) में नजर आने वाली हैं,और आखिरी बार करीना कपूर को अंग्रेजी मीडियम (Kareena Kapoor In Angreji Medium) में देखा गया था। करीना की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है जो कि मां बनने के बाद भी खुद को मेंटेन करके इंडस्ट्री पर छाई रही।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.