ईडी ने सुशांत के पिता के भी दर्ज किए बयान, इससे पहले बहन से भी चली थी घंटों पूछताछ

ईडी ने सुशांत के पिता के भी दर्ज किए बयान, इससे पहले बहन से भी चली थी घंटों पूछताछ
▶️सुशांत केस में ईडी लगातार कर रही है काम, सुशांत की बहन के बाद अब पिता के भी दर्ज किए बयान
▶️सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद निशाने पर आई थी रिया चक्रवर्ती
▶️केस की गहमागहमी में नेपोटिज्म पर बोली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कहा स्टार किड के लिए भी चीज़े उतनी आसान नहीं होती जितनी दिखती है

सुशांत सिंह राजपूत का केस (Sushant Singh Rajput Case) अब एक पहेली बनती जा रही है। इस मामले में लगातार ईडी ने अपनी जांच जारी रखी है और दोनों पक्षों का बयान निष्पक्ष रूप से सुन रही है। इस मामले में अबतक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है। पिछले दिनों ईडी ने सुशांत की बहन (Sushant Sister) से पूछताछ की थी, और अब सुशांत के पिता (Sushant Singh Father) का भी बयान दर्ज हो चुका है।

बहन के बाद अब सुशांत के पिता को ईडी ने बुलाया दफ्तर

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार सुशांत की बहन के बाद अब ईडी ने एक्टर के पिता (ED Inquiry With Sushant Father) का भी बयान दर्ज किया है। ईडी ने अबतक इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और उनके पिता का बयान दर्ज कर लिया है। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी इस पूछताछ का हिस्सा बन चुके हैं।

Kareena Kapoor Khan On Nepotism, Ed Inquiry With Sushant Father

बिहार में हुआ था रिया के खिलाफ केस दर्ज

दरअसल मुंबई पुलिस ने लगभग महीने भर सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच की, जिसके बाद कोई सुराग ना मिलने पर सुशांत के पिता (Sushant Singh Father) ने बिहार के राजीव नगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, और लूटपाट का भी आरोप लगाया था। जिसके बाद लगातार रिया सुर्खियों में बनी रही थी, और ईडी ने कई बार रिया को दफ्तर भी बुलाया साथ ही मोबाइल फोन औऱ लैपटॉप तक ज़प्त कर लिया था।

सोशल मीडिया पर चल रही है सुशांत को लेकर मुहिम

इस गहमागहमी के बीच सोशल मीडियो पर सुशांत को लेकर मुहिम (Justice For Sushant) चलाई जा रही है। जिसमें सभी मिलकर सुशांत को न्याय दिलाने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा एक और बात जो निकलकर सामने आई है औऱ जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है वो ये है कि अब सुशांत केस में राजनीति भी जमकर दिखाई दे रही है।

करीना कपूर ने भी नेपोटिज्म पर रखी बात

नेपोटिज्म एक ऐसा वर्ड है जिसका इस्तेमाल कई दिनों कई बार हुआ है। और सभी स्लेब्स भी इसपर जमकर बोल रहे हैं। और अभी हाल ही में करीना कपूर खान ने भी नेपोटिज्म (Kareena Kapoor Khan On Nepotism) पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होने कहा कि, वो अपने 21 साल के करियर को केवल नेपोटिज्म की वजह से नहीं बनाया है। उन्होने आगे कहा कि सुपरस्टार्स के बच्चों के लिए भी चीजें इतनी आसान नहीं होती जितना दिखाया जाता है। करीना (Kareena Kapoor Khan) ने कहा कि उन्होने ये मकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।