ट्वीट कर करण जौहर ने मीडिया को दी धमकी, ड्रग्स मामले में फैल रही खबरों को बताया गलत

ट्वीट कर करण जौहर ने मीडिया को दी धमकी, ड्रग्स मामले में फैल रही खबरों को बताया गलत
▶️करण जौहर के सुर्खियों में रहने से परेशान होकर ट्वीट कर पूरे मामले में उनकी भूमिका को लेकर सफाई दी है
▶️ट्वीट में उन्होंने ड्रग्स लेने की और पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात को पूरी तरह से नकारा है
▶️करण जौहर ने अपने ट्वीट में कहा कि मीडिया में कई तरह की गलत व निराधार खबरें फैलाई जा रही हैं, इसका वास्तविकता से कोई लेनादेना नहीं है

Karan Johar Tweet On Drug Matter: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय से ही करण जौहर इस मामले में शुरू से ही सक्रिय हैं। शुरुआती दिनों में करण जौहर (Karan Johar) नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के कारण सुर्खियों में थें और अब ड्रग्स को लेकर चर्चा का पात्र बने हुए हैं। ऐसे में लगातार करण जौहर के सुर्खियों में रहने से परेशान होकर उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें पूरे मामले में उनकी भूमिका को लेकर सफाई दी गई है।

करण जौहर ने दी सफाई

सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में करण जौहर (Karan Johar’s Tweet on Drug Matter) के निशाने पर आने के बाद उन्होंने ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ड्रग्स लेने की और पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात को पूरी तरह से नकारा है। करण का ये बयान तब आया जब ये खबर सुर्खियों में आई कि करण जौहर के घर पर एक पार्टी हुई थी जिसमें शामिल होने वाले सभी लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया था।

इसी पर करण जौहर ने कहा कि ये खबर केवल भ्रामक है इसका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है, ये आरोप निराधार है। मैं खुद ड्रग्स ना लेता हूँ ना लेने वाले को सपोर्ट करता हूँ।

करण जौहर का ट्वीट

करण जौहर ने अपने ट्वीट में कहा कि मीडिया में कई तरह की गलत व निराधार खबरें फैलाई जा रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि मेरे घर की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था।

Karan Johar Tweet On dRug Matter Shows Heartburn Against Media


मैं ये फिर से क्लियर कर देना चाहता हूं कि मैं 2019 में ही इस तरह की खबरों व आरोपों को गलत साबित कर चुका हूं। और अब वर्तमान समय में जो फिर से कैम्पेन चलाया जा रहा है ये पूरी तरह से गलत है। मेरी पार्टी में किसी भी तरह के मादक का सेवन नहीं हुआ था, इस बारे में मैं ये भी कहना चाहता हूं कि मैं मादक पदार्थों सेवन नहीं करता ना ही उसका समर्थन करता हूं।

करण जौहर ने आगे कहा कि, मीडिया (Karan Johar Allegation On Media) में इस तरह की खबरों को फैलाकर मुझे गलत बनाया जा रहा है मेरे परिवार, साथी और मेरे प्रोडक्शन को घृणा का पात्र बनाया जा रहा है। इसके अलावा कई मीडिया चैनल ये कह रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) और अनुभव चोपड़ा (Anubhav Chopra) मेरे करीबी हैं बल्कि सच्चाई ये है कि मैं इन्हें व्यक्तिगत रूप से जनता भी नहीं हूं।

करण जौहर ने साधा मीडिया पर निशाना

करण जौहर (Karan Johar Angry On Media) ने आगे मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि, मैं कुछ दिनों से देख रहा हूँ गलत खबरें फैलाकर और अपशब्द कहकर मुझे उपहास का पात्र बनाया जा रहा है, मीडिया मुझे बदनाम करने के लिए झूठे आरोपों का सहारा ले रही है। इसके बाद अब मैं उम्मीद करता हूँ कि मीडिया जरा संयम बरतेगी और सबूतों पर बात करेगी वरना आगे मुझे इन सबके लिए कानूनी कार्रवाई का सहारा लेना पड़ सकता है।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।