‘बाबा का ढाबा’ के साथ हुआ Scam 2020, बाबा पहुंचे पुलिस स्टेशन

‘बाबा का ढाबा’ के साथ हुआ Scam 2020, बाबा पहुंचे पुलिस स्टेशन
▶️ ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ मालवीय नगर पुलिस थाने में दर्ज किया केस
▶️ बाबा का आरोप, लोगों द्वारा आर्थिक मदद के पैसों की गौरव वासन ने की हेराफेरी
▶️ गौरव वासन की वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा हुआ था काफी फेमस, लोगों ने जमकर की थी बाबा की मदद

Baba Ka Dhaba Fraud: ‘बाबा का ढाबा’( Baba Ka Dhaba), 7 अक्टूबर के बाद से इंटरनेट पर बाबा का ढाबा खूब वायरल हुआ। दरअसल कोरोना महामारी के कारण सड़कों के किनारे खाने की छोटी दुकान लगाने वाले लोगों का रोजगार तकरीबन बंद हो गया था। देश में धीरे-धीरे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई जिसके बाद ये दुकानें खुलने भी लगी लेकिन इन दुकानों पर ग्राहकों की संख्या ना के बराबर थी। गौरव वासन (Gaurav Vasan) जोकि एक यूट्यूबर है ने एक ऐसे ही बुजुर्ग की दुकान का वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोग आगे से आकर बाबा की मदद करने लगे। अब बाबा ने उनको फेमस कराने वाले गौरव वासन (Money Fraud Case On Gaurav Vasan) के खिलाफ मालवीय नगर थाने में केस दर्ज करवाया है।

ढाबे वाले बाबा पहुंचे पुलिस स्टेशन

इंटरनेट पर वायरल हो चुके बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad Baba Ka Dhaba Malviya Nagar Delhi) ने रविवार को दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाने में केस दर्ज करवाया। कांता प्रसाद का आरोप है कि मेरे नाम पर गौरव वासन (Kanta Prasad Allegation On Gaurav Vasan) ने लोगों से जो चंदा लिया वह उन तक नहीं पहुंचा। दरअसल गौरव वासन ने अपनी वीडियो में लोगों से बाबा की आर्थिक तौर पर मदद करने की गुहार लगाई, लेकिन गौरव वासन ने बाबा का नहीं बल्कि अपने परिवार के लोगों की बैंक डिटेल्स लोगों से साझा की। जिसके बाद गौरव के बैंक में लोगों ने बाबा की मदद के लिए लाखों रुपए का चंदा किया। डोनेशन के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के अकाउंट में आते थे।

डीसीपी साउथ अतुल कुमार (DSP Atul Kumar) का कहना है कि हमें बाबा कांता प्रसाद की ओर से शिकायत मिली है। हमने प्राथमिक जांच की शुरुआत कर दी है हालांकि मामले में अभी तक एफआईआर नहीं हुई है।

गौरव ने कहा- पूरी रकम बाबा को ट्रांसफर की

Kanta Prasad Owner Of Baba Ka Dhaba Has File Fraud Case On Youtuber Gaurav Vasan

गौरव के ऊपर जैसे ही सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे तो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल (Gaurav Vasan Youtube Channel) की एक वीडियो में कहा कि उन्होंने बेमानी नहीं की है। उन्होंने यह भी कहा कि अपनी बात को साबित करने के लिए जल्द ही एक वीडियो के माध्यम से बैंक वेरीफाइड स्टेटमेंट को जनता के सामने रखूंगा। लिहाजा गौरव ने सोशल मीडिया पर तीन ट्रांजैक्शन की रसीद भी शेयर की। पहला चेक 1 लाख, दूसरा चेक 2 लाख 34 हजार का था। अंतिम चेक में पैसे की संख्या 45 हजार थी। तीनों चेक 27 अक्टूबर को बैंक अकाउंट में डाले गए थे।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *