Kanpur Ramala News: दिवाली की रात कानपुर के रामलला स्थित दुकानों में लगी भयंकर आग, देखें वीडियो

Kanpur Ramala News: दिवाली की रात कानपुर के रामलला स्थित   दुकानों में लगी भयंकर आग, देखें वीडियो

Ramala fire News: दिवाली की रात जब उत्तर प्रदेश का कानपुर शहर त्यौहार मना कर चैन से सो रहा था तब कई परिवारों का घर बर्बाद हो रहा था । जी हाँ, कानपुर का प्रख्यात इलाका रामलला (Rawatpur Gaon) 14 नवंबर की देर रात 1:45 बजे भरभरा के जल उठा। मिली जानकारी के मुताबिक वहाँ पर मौजूद कम से कम 7 दुकाने जलकर राख हो गईं । आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड समय पर पहुंच गई थी । आपको बता दें की आग लगने की वजह की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट या पटाखे की वजह से आग लगी है ।

आग लगने का आँखों देखा हाल बताने वाली रामलला (Rawatpur Gaon News) निवासी दीक्षा शुक्ला ने बताया कि लगभग रात को 1:40 पर वो सोने चली गईं थी और कुछ ही मिनटों बाद उन्हें फायर ब्रिगेड और चिल्लाने की आवाज़ सुनाई दी, वो भड़भड़ा कर उठीं तो उन्होंने अपनी आँखों के सामने कई गरीब परिवारों की रोज़ी-रोटी को जलते देखा ।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *