कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में हो रहा है ड्रग का खेल, अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी पर भी पुलिस का शिकंजा

कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में हो रहा है ड्रग का खेल, अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी पर भी पुलिस का शिकंजा
▶️सुशांत केस में अब सीबीआई जांच ड्रग्स के आगे पीछे घूम रही है, कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री से पकड़ा गया है शख्स
▶️ड्रग्स मामले में कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री का हुआ खुलासा, कई सितारों का आया धंधे में नाम
▶️ड्रग मामले में पकड़ा गया शख्स कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता है

Ragini Diwedi Drug News: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हर दिन नया मोड़ लेती जा रही है। सीबीआई की जांच में अब ये मामला ड्रग्स के आगे पीछे घूम रहा है। जिसके बाद ड्रग्स के मुद्दे पर इनवेस्टिगेशन चल रही है। औऱ जिस-जिस का भी नाम आ रहा है सभी को पूछताछ के लिए भी बुलाया जा रहा है।

ड्रग्स के लपेटे में कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री

जब से ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया है तबसे ही हर तरफ ड्रग्स को लेकर पड़ताल चल रही है औऱ अब इसमें कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री भी आ चुकी है। दरअसल कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रागिनी द्विवेदी (Who is Ragini Diwedi) का नाम भी ड्रग्स की लेन-देन में शामिल हो गया है, जिसके बाद पुलिस की तरफ से रागिनी को पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

21 अगस्त को पकड़ा गया था अपराधी

दरअसल हाल ही में जिस ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा गया है उसका नाता कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री से ही है, वो शख्स कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता है। इस घटना के बाद से ही नारकोटिक्स की जांच की जा रही है। इस जांच में कई सेलेब्रिटीज़ के नाम दर्ज हुए हैं। औऱ उन्हे एक-एक करके पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

ragini dwivedi drugs abuse case
Image source- India Today

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री रागिनी (Ragini Diwedi Drug news) का दोस्त रवि ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार हुआ है जिसके बाद उसने रागिनी का भी नाम लिया है। और अब रागिनी को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है।

कुछ दिनों पहले ही रागिनी ने किया था पोस्ट

बता दें हाल ही में एक्ट्रेस रागिनी ने ड्रग्स मसले पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, जल्द से जल्द ड्रग्स जैसी समस्या का समाधान ढूंढना चाहिए। ये समस्या समाज में प्लेग की तरह फैल रही है। बता दें कि कर्नाटक फ़िल्म इंडस्ट्री से कई सितारों के नाम इस धंधे में आ चुके हैं। जिसके बाद से फ़िल्म चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने कहा है कि इस मामले में पूछताछ के बाद जो भी दोषी पाया जाता है उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।