कंगना का सिएम उद्धव ठाकरे पर वार, कहा तुच्छ व्यक्ति शर्म करो

कंगना का सिएम उद्धव ठाकरे पर वार, कहा तुच्छ व्यक्ति शर्म करो
▶️सीएम ठाकरे के गांजे की खेती वाले बयान पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया
▶️मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी आप बेहद तुच्छ व्यक्ति हैं, हिमाचल एक देव भूमि है, और ये भूमि मंदिर से भरा हुआ है- कंगना रनौत
▶️मुख्यमंत्री, आपको तो शर्म आनी चाहिए, एक जनसेवक होकर तुच्छ झगड़े में शामिल हो जाते हैं- कंगना रनौत

Kangana Ranaut Messsage to Maharashtra Goverment: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackarey CM Maharashtra) के बीच तो मानो वाक युद्ध चल रहा है, हर छोटी बड़ी घटना पर दोनों एक दूसरे पर तंज कसना नहीं भूलते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है, इस बार कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को तुच्छ व्यक्ति कह दिया है।

कंगना ने उद्धव ठाकरे को कहा तुच्छ व्यक्ति

सीएम ठाकरे (CM Uddhav Thackarey Controversial Statement About Himanchal Pradesh) के गांजे की खेती वाले बयान पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया औऱ कहा कि, ”मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी आप बेहद तुच्छ व्यक्ति हैं, हिमाचल एक देव भूमि है, और ये भूमि मंदिर से भरा हुआ है इतनी ही नहीं इस देव भूमि पर क्राइम रेट शून्य के बराबर है।

कंगना ने आगे कहा कि, मैं इस बात को मानती हूं कि यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, जिसकी वजह से यहां सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की खेती होती है, यहां की जमीन इतनी उपज देती है कि कोई कुछ भी बड़ी आसानी से उगा सकता है।

कंगना ने किया एक के बाद एक ट्वीट

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tweet) ने एक औऱ ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा कि, आपका नजरिया बेहद तामसिक, अदूरदर्शी और कम जानकारी वाला है तभी तो आप भगवान शिव और माता पार्वती के निवास स्थान को नहीं पहचान पा रहे हैं।

कंगना (Actress Kangana Ranaut) यहीं नहीं रूकती वो आगे लिखती हैं कि ”मुख्यमंत्री, आपको तो शर्म आनी चाहिए, एक जनसेवक होकर तुच्छ झगड़े में शामिल हो जाते हैं, आप अपनी शक्ति का इस्तेमाल गलत जगह कर रहे हैं। शर्म की बात तो ये है कि आपने जो गंदी राजनीति खेलकर कुर्सी हासिल की है आप उसके लायक बिल्कुल नहीं हैं।

उद्धव ठाकरे ने भी साधा था कंगना पर निशाना

आपको बता दें कि दशहरे के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत (Uddhav Thackarey vs Kangana Ranaut) पर तंज कसते हुए कहा कि इस देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो मुंबई रोजी-रोटी कमाने आते हैं औऱ इसे ही पीओके बताकर गाली देने लगते हैं। वो लोग मुंबई की छवि ड्रग की खेती की तरह बनाना चाहते हैं लेकिन उन्हे पता नहीं है कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं।

इस बयान के दौरान मुख्यमंत्री ने ना तो कंगना रनौत का नाम लिया औऱ ना ही हिमाचल प्रदेश का लेकिन फिर भी इस बयान से साफ पता लगता है कि सीएम ठाकरे अभिनेत्री कंगना रनौत पर ही निशाना साध रहे थे।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *