Sushant केस को लेकर Kangana ने कहा “लौटा दूंगी पद्मश्री”, क्या इसके पीछे छुपा है नेपोटिज्म का दर्द

Sushant केस को लेकर Kangana ने कहा “लौटा दूंगी पद्मश्री”, क्या इसके पीछे छुपा है नेपोटिज्म का दर्द

▶️सुशांत (Sushant Singh Rajput) केस में अब कंगना से होगी पूछताछ, इस आत्महत्या पर कंगना ने बेबाकी से बॉलीवुड के कड़वे सच को उजागर किया है
▶️कंगना (Kangana) ने कहा कि अगर वो बयान में कुछ ऐसा बोलती हैं जिसे वो साबित नहीं कर सकती हैं तो वो अपना पद्मश्री लौटा देंगी
▶️बॉलीवुड में शानदार प्रदर्शन के लिए जनवरी 2020 में ही कंगना को पद्मश्री से नवाजा गया था

हाल ही में हुए सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) तमाम तरह के सवालों में उलझ गया है। खुद सितारों से लेकर आम जनता भी सपनों की दुनिया में चल रही काला बजारी के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। इन सितारों में एक नाम शामिल है कंगना रनौत का….सुशांत की मौत के बाद से कंगना ने बॉलीवुड पर खूब हमला बोला है।

पद्मश्री लौटा देंगी कंगना (Will Kangana return Padma Shree?)

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया कि हाल ही में मुंबई पुलिस से उनको कॉल आया, और उन्हे सुशांत मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया, इस बारे में उस समय कंगना का कहना था कि, “मैं मनाली (Manali) में हूं” कंगना ने कहा कि अगर आप किसी को भेज दें जो मेरा बयान ले ले क्योंकि अभी आना पॉसिबल नहीं हो पाएगा। लेकिन इतनी बातों के बाद भी उधर से कोई जवाब नहीं आया।

Kangana Ranaut to return Padma Shree over Sushant Singh Rajput issue if nepotism not proved the reason

लेकिन कंगना (Kangana responded) ने कहा है कि, अगर उन्होने बयान में कुछ ऐसा कह दिया जो जनता के हित में ना हो और नहीं कहना चाहिए, और जिसे वो साबित नहीं कर सकती हैं तो वो अपना पद्मश्री लौटा देंगी। इस बयान से कंगना काफी सुर्खियों में आ गई हैं।

क्या कंगना भी हुई हैं नेपोटिज्म (Nepotism) की शिकार?

सुशांत की मौत के तुरंत बाद से ही कंगना के कई वीडियो वायरल (Kangana’s viral videos) हुए जिसमें वो बॉलीवुड के तमाम बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर सवाल खड़े किए हैं। कंगना इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बड़ी ही बेबाकी से सच्चाई को सामने खड़ा कर देती हैं। इसके बाद उनके साथ क्या होगा कंगना इस बारे में सोचती तक नहीं हैं और उन्हे जो संदेश पहुंचाना होता है वो पहुंचा कर रहती हैं, यही कारण है कि उनके फैंस कंगना से काफी खुश रहते हैं।

इतने कड़वे क्यों होते हैं कंगना के शब्द?

अगर हम कंगना के शब्दों पर गौर करें तो वो बेहद पोलाइट हैं। लेकिन हाल ही में हुई घटना ने उनको हिला कर रख दिया है। शायद यही कारण है कि कंगना आजकल बेहद गुस्साए तरीकों से बॉलीवुड पर हमला बोलती हैं। औऱ उनके शब्दों में इंसाफ की चीख सुनाई देती है, मानों ये सारी घटना कंगना के साथ घट चुकी है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद कंगना ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होने कहा था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता है ये एक मर्डर केस है। शायद यही कारण है कि पुलिस कंगना का बयान दर्ज करना चाहती हो।

क्यों मिला था कंगना को पद्मश्री (Padma Shree)?

बता दें कि जनवरी 2020 में ही कंगना रनौत को भारत सरकार (Government of India) द्वारा फ़िल्मी जगत में शानदार प्रदर्शन और बेहतरीन योगदान के लिए पदमश्री से नवाजा गया था, इस अवार्ड को चौथे हाईएस्ट सिविलियन अवार्ड (civilian award) माना जाता है। जिसे कंगना लौटाने की बात कर रही हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।