कंगना और तापसी में एक बार फिर हुई कैट फाइट, क्या सुशांत की मौत का फायदा उठा रही हैं दोनो

कंगना और तापसी में एक बार फिर हुई कैट फाइट, क्या सुशांत की मौत का फायदा उठा रही हैं दोनो
▶️Kangana-Taapsee Fight: कंगना ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत की जिसमें बॉलीवुड के कई नामी निर्देशक, तापसी, और स्वारा को निशाना बनाया
▶️कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) के बेबाक बयान पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu News) ने किया पलट वार,कहा वो किसी की मौत का सहारा नहीं लेती
▶️तापसी का कहना, उन्होंने माफिया गैंग के साथ काम नहीं किया, ना करेंगी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana-Taapsee Fight) ने हाल ही में एक न्यूज चैनल से बातचीत की, जिसमें उन्होने बॉलीवुड के माफिया गैंग (Bollywood Maafia Gang) से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के निधन तक के विषय में चर्चा की। सुशांत की मौत के बाद, कंगना (Kangana-Taapsee Fight) ने नेपोटिज्म को लेकर काफी वीडियोज पोस्ट भी किए हैं।

कंगना की हाजिर जवाबी

14 जून 2020, एक ऐसी तारीख है जिसे शायद ही कोई भूला हो। बॉलीवुड के महेंद्र सिंह धोनी उर्फ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने इसी सभी को अलविदा कह दिया। उनके गुजर जाने के बाद, कई हस्तियां सामने आई। औऱ नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) के खिलाफ आवाज उठाया जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut News), लगातार करन जौहर जैसे कई निर्देशकों को अपना निशाना बनाती रही हैं।

कंगना औऱ तापसी पन्नू फाइट (Kangana-Taapsee Fight)

एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu News) ने कंगना के ऊपर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की औऱ कहा कि, इस इंडस्ट्री से हमने काफी कुछ हासिल किया है। ऐसे में बाहरी लोगो का यूं मज़ाक उड़ाना दिल तोड़ देने वाला है। वो आगे कहती हैं कि, कभी उन मां बाप के बारे में सोचा है जिनके बच्चे अभी-अभी इस इंडस्ट्री (Bollywood Industry News) का हिस्सा बने हैं, ऐसे में इस तरह की बयानबाजी सूनकर वो हमारे और इस इंडस्ट्री के बारे में क्या सोचेंगे।

Kangana-Taapsee Fight

मैं किसी के मौत का फ़ायदा नहीं उठाती- Taapsee Pannu

तापसी ने अपने इंटरव्यू (Taapsee Pannu Interview) में बताया कि उनकी किसी भी फिल्म को या आने वाली फिल्मों को किसी माफिया प्रोड्यूसर (Maafia Producer) ने प्रोड्यूस नहीं किया है। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना के नेपोटाइज्म (Nepotism in Bollywood) वाले विषय पर भी कहा कि, मैं अपने निजी बदले के लिए किसी की मौत का सहारा नहीं लेती हूं। उनका कहना है कि वो किसी कि मौत का सहारा लेकर दुश्मनी नहीं निभाती।

बॉलीवुड में जारी है Nepotism पर घमासान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के उपरांत बॉलीवुड में हल चल मच गई है। सुशांत के जाने के बाद कई हस्तियां सामने आकर अपने फायदे को सिद्ध करने के लिए सुशांत की मौत (Sushant Death Case) का सहारा ले रही हैं। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कई सितारे आपसी झकड़े में ही उलझते नज़र आ रहे हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.