कंगना रनौत ने वीडियो के माध्यम से किया पीएम मोदी को जन्मदिन विश, लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

कंगना रनौत ने वीडियो के माध्यम से किया पीएम मोदी को जन्मदिन विश, लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया
▶️17 सितंबर को पीएम मोदी अपना जन्मदिन मना रहे हैं, तमाम लोग पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं
▶️अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी को किया कुछ खास अंदाज में विश, वीडियो के जरिए की पीएम की तारीफ
▶️शुरों की देवी लता मंगेशकर ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, कहा नरेंद्रभाई को जन्मदिवस की मुबारकबाद

Kangana Ranaut wishes PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। हर साल 17 सितंबर को पीएम मोदी अपना जन्मदिन मनाते हैं औऱ इस अवसर पर तमाम लोग पीएम को जन्मदिन (PM Modi Birthday) की शुभकामनाएं भेजते हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी का जन्म 1950 में हुआ था। और आज देश के प्रधानमंत्री 70 वर्ष के हो गए हैं। इस अवसर पर तमाम बड़े-बड़े सितारों ने पीएम को शुभकामनाएं भेजी है।

कंगना रनौत ने पीएम मोदी को भेजी जन्मदिन की बधाई

पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होने कहा है कि, पूरे देश को आप पर गर्व है पीएम मोदी, हम सभी हमेशा आपको खुश देखना चाहते हैं। कई लोग आपकी बुराई भी करते हैं लेकिन अच्छे लोगों की तुलना में वो लोग बेहद कम हैं औऱ ये केवल एक प्रोपेगेंडा है।

कंगना रनौत ने आगे कहा कि, अभी तक जो मैने महसूस किया है उसे देख कर मुझे नहीं लगता कि देश से इतना प्रेम औऱ स्नेह किसी औऱ प्रधानमंत्री ने पाया है। कई लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पाते जिसके कारण वो आप तक अपनी आवाज नहीं पहुंचा पाते हैं, लेकिन मैं जानती हूं वो सभी लोग आपके लिए प्रर्थना कर रहे हैं और आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कंगना कहती हैं कि हम सभी लोग बहुत भाग्यशाली हैं जो देश को आप जैसा प्रधानमंत्री मिला है।

लता मंगेशकर ने भी दी पीएम को शुभकामनाएं

शुरों की देवी लता मंगेशकर (lata mangeshkar) ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। उन्होने लिखा है कि, आदरणीय नरेंद्रभाई को नमस्कार, जन्मदिवस की ढेरों सारी शुभकामनाएं। भगवान आपको सदैव खुश औऱ कामयाब रखें।

कंगना रनौत और लता मंगेशकर के अलावा भी राजनिती और ब़ॉलीवुड जगत से मधुर भंडारकर और रणवीर शौरी समेत तमाम लोगों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।