कंगना रनौत ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर खड़े किए सवाल

कंगना रनौत ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर खड़े किए सवाल
▶️अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है
▶️अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बारे में कंगना का कहना है कि अर्नब को टारगेट किया जा रहा है, उनसे बदला लिया जा रहा है।
▶️रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को अभी तक बेल नहीं मिल सकी है

Kangana Ranaut Tweet On Arnab Arrest: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से हर मुद्दे पर सवाल उठाती आई हैं, यही कारण है कि उनकी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बिल्कुल नहीं बनती है। हर छोटी-बड़ी बात को लेकर दोनों एक दूसरे को सुनाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं, और एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साध दिया है, और इस बार कंगना ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया है।

फिर सुर्खियों में आए कंगना और उद्धव ठाकरे

बता दें कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कंगना ने सवाल खड़े किए हैं और ट्वीट कर उनकी गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बारे में कंगना का कहना है कि अर्नब को टारगेट किया जा रहा है, उनसे बदला लिया जा रहा है। और इसके पीछे कारण ये है कि अर्नब ने अपने चैनल पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बातें दिखाई है। जिसके कारण सरकार ने बदले की आग में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

कंगना का ट्वीट

Kangana Ranaut Tweet In Support Of Arnab Goswami

अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा कि, “मेरे और अर्नब गोस्वामी जैसे लोग अपनी सक्सेस और पॉप्युलैरिटी को एंजॉय करने की जगह हमें दुनिया के खिलाफ किया जा रहा है। क्योंकि हम आप लोगों के लिए लड़ रहे हैं। और इसके बदले में हमें, मैं इंडियन हूं और मैं अर्नब को सपोर्ट नहीं करता हूं, मिल रहा है तो इस बात को याद रखना होगा कि आप थर्ड वर्ल्ड कंट्री डिजर्व करते हैं और ये सबसे भ्रष्ट सोसाइटी में से एक है।”

आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को अभी तक बेल नहीं मिल सकी है उन्हे अभी जेल में ही बिताना होगा।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *