फिल्म थलाइवी के सेट से कंगना रनौत ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें, हूबहू जयललिता लग रही हैं एक्ट्रेस

फिल्म थलाइवी के सेट से कंगना रनौत ने शेयर की कुछ खास तस्वीरें, हूबहू जयललिता लग रही हैं एक्ट्रेस
▶️कंगना ने फिल्म थलाइवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं
▶️कंगना तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म कर रही हैं जिसका नाम थलाइवी है
▶️जया मां का आशीर्वाद ऐसा बना की उनके जीवन पर आधारीत फिल्म थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो चुका है- कंगना रनौत

Kangana Ranaut Upcoming Film Thalaivi Set Pictures: अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा से अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इन दिनों ये बेबाक क्वीन अपनी फिल्म थलाइवी (Kangana’s Film Thalaivi) के लिए खूब चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना ने इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कंगना रनौत की तस्वीरें

बता दें कंगना तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी (Thalaivi: Biopic Of Former CM Of Tamilnadu Jayalalita) पर आधारित एक फिल्म कर रही हैं जिसका नाम थलाइवी है। इस फिल्म में कंगना रनौत का रोल काफी जबरदस्त है। औऱ हमेशा की तरह इस फिल्म की भी हीरो और हिरोइन कंगना ही हैं। इस फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut In Jayalalita Character) हूबहू जयललिता की तरह ही दिख रही हैं।

दूसरी जयललिता बनीं कंगना रनौत

जानकारी के अनुसार जल्द ही कंगना की फिल्म रिलीज होने वाली है। और इसी बीच कंगना रनौत ने सेट की कुछ तस्वीरें शेयर (Kangana Shares Some Pictures From Set Of Thalaivi) कर उत्साह बढ़ाने में लगी हुई हैं। इन तस्वीरों में ऐसा लग रहा है कि कंगना दूसरी जयललिता हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा है कि, जया मां का आशीर्वाद ऐसा बना की उनके जीवन पर आधारीत फिल्म थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो चुका है, कोरोना के कारण काफी दिक्कतें आई लेकिन शेड्यूल पूरा हुआ इसके लिए पूरी टीम का धन्यावाद।

लंबे अरसे बाद पर्दे पर वापसी करेंगी भाग्यश्री

बता दें कि फिल्म थलाइवी के जरिए सलमान खान की हीरोइन रह चुकी भाग्यश्री (Actress Bhagyashree Comeback Through Thalivi) भी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। भाग्यश्री की भी सेट से कई फोटोज़ वायरल हुई थी।

बता दें कि ये फिल्म काफी अहम होने वाली है क्योंकि इसमें तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के जीवनी (Film On The Life Of Formar Tamilnadu CM Jayalalita ) के बारे में दर्शाया गया है। खासकर कंगना रनौत ने इस किरदार को निभाकर चार चांद लगा दिए हैं। कंगना के फिल्म में हीरो की कुछ खास भूमिका ना होते हुए भी वो हीरो की कमी महसूस नहीं होने देती, कंगना (Kangana Ranaut) ऐसी जबरदस्त एक्टिंग करती हैं कि दर्शकों की नजर उनसे हटती ही नहीं है। अब फिल्म की तस्वीरें वायरल होने के बाद दर्शकों के बीच जल्द ही फिल्म आने की आस लग गई है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।