कंगना रनौत के घर के बाहर चली गोली, पुलिस के द्वारा प्रदान की सुरक्षा

कंगना रनौत के घर के बाहर चली गोली, पुलिस के द्वारा प्रदान की सुरक्षा
▶️ Kangana Ranaut Security: एक न्यूज़ एजेंसी की खबर का दावा की है कंगना रनौत के घर पर गोलियां चली है
▶️ सुशांत सिंह राजपूत के मामले में शुरू से ही कंगना ने रखी है बेबाकी से अपनी बात
▶️ गोली चलने के बाद कंगना के घर पर बढ़ाई गई है पुलिस सुरक्षा

इन दिनों लगातार सोशल मीडिया में बनी रहने वाली कंगना रनौत हमेशा से ही बेबाकी से अपनी बात सभी के सामने रखती आई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से जाने के बाद वह लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाती आई हैं। इस दौरान उन्होंने कई लोगों के नाम साझा किए। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना के घर (Kangana Ranaut manali home) के बाहर गोली चलने की बात सामने आई है। जिसकी शिकायत करने के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा भी प्रदान (Kangana Ranaut security) की गई है। हालांकि उन्होंने खुद आगे आकर अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

kangana rananut security
Kangana Ranaut Instagram

कंगना के घर के बाहर चली गोली

कई दिनों से मनाली स्थित (Kangana Ranaut manali home) अपने घर में कंगना छुट्टियां बिता रही हैं। लेकिन इसी बीच हाल फिलहाल में उनके घर पर गोली चलाने की कोशिश की गई है। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें कल रात 11:30 बजे गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी। जिसके बाद वह डर गई और अगले दिन पुलिस के पास जाकर इस बारे में बात की जिसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा दी गई है। उनका मानना है कि पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के मामले में वह अपनी बात बेबाकी से रखती आई हैं जिसके चलते उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है।

कंगना ने नहीं की पुष्टि

हालांकि स्वयं कंगना रनौत ने आगे आकर अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है और ईटाइम्स की न्यूज़ का कहना है कि उन्होंने खुद कंगना रनौत के पास जाकर उनसे बातचीत की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि रात 11:30 बजे जब उन्हें गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी तो उन्हें लगा कि कुछ पटाखे जैसा है लेकिन जब दूसरी बार भी वही आवाज़ आई तो वह समझ गई कि यह गोली की आवाज़ है और वह फॉरेन चौकन्ना हो गई।

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.