कंगना ने अपने ऊपर हुए FIR का दिया जवाब, कही ऐसी बात बन्द हो गई शिवसेना की बोलती

कंगना ने अपने ऊपर हुए FIR का दिया जवाब, कही ऐसी बात बन्द हो गई शिवसेना की बोलती
▶️कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद ने कंगना के खिलाफ शिकायत की है कि वो बॉलीवुड की छवि खराब कर रही हैं
▶️नवरात्रि के बीच मुझपर एफआईआर दर्ज हुआ है लगता है महाराष्ट्र की पप्पू सेना मुझपर ज्यादा ही मेहरबान है- कंगना रनौत
▶️दोनों बहनों पर ये आरोप लगा है कि ये ट्वीट्स के माध्यम से साम्प्रदायिक नफरत फैलाने का काम करती हैं

Kangana Ranaut FIR Update | इन दिनों लगातार अभिनेत्री कंगना रनौत कानूनी जाल में फंसती जा रही हैं। अभी हाल ही में मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर एफआईआर (FIR) दर्ज करने का आदेश दिया है, दरअसल कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद (Sahil Ashraf Sayyed) ने कंगना के खिलाफ शिकायत की है कि वो बॉलीवुड की छवि खराब कर रही हैं, हर जगह बॉलीवुड के बारे में निगेटिव बातें बोलती हैं, जिसके बाद कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

कंगना रनौत ने दिया एफआईआर का जवाब

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने नवरात्रि की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसपर उन्होंने लिखा है कि, ‘यहाँ से कितने लोगों ने नवरात्र‍ि (Navratri) का व्रत रखा है, मैं भी व्रत में ही हूं और ये तस्वीर मेरे लिए सेलिब्रेशन है। कंगना ने आगे शिवसेना (Shiv Sena) पर वार करते हुए कहा कि, नवरात्रि के बीच मुझपर एफआईआर दर्ज हो गई है लगता है महाराष्ट्र की पप्पू सेना मुझपर ज्यादा ही मेहरबान है, कंगना ने आगे कहा कि, कृपया मुझे इतना याद ना करें मैं जल्द ही मुंबई वापस लौटूंगी।

कंगना और उनकी बहन पर लगा आरोप

Kangana Ranaut reacts to fir filed by casting director

बता दें कि अभी हाल ही में बांद्रा कोर्ट (Bandra court) में जो एफआईआर दर्ज हुआ है वो कंगना और उनकी बहन दोनों पर हुआ है। दोनों बहनों पर ये आरोप लगा है कि ये ट्वीट्स (twitter) के माध्यम से साम्प्रदायिक नफरत (communal hatred) फैलाने का काम करती हैं। इतना ही नहीं आगे कहा गया कि, कंगना रनौत के कई ट्वीट्स ऐसे भी हैं जिससे लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचा है।

इसके अलावा कंगना ने अपने ट्वीट्स से महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने की कोशिश की है ये भी एफआईआर में लिखा गया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के सभी हिन्दू मुस्लिम कलाकारों (hindi and muslim artists) के बीच भी नफरत पैदा की है। जिससे पूरा बॉलीवुड बदनाम हो रहा है। इस आरोप के कुछ देर बाद ही कोर्ट की तरफ से कंगना और रंगोली दोनो पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *