लगातार मिल रही धमकियों के बीच कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, जाने किसे दी जाती है ये सुविधा

लगातार मिल रही धमकियों के बीच कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, जाने किसे दी जाती है ये सुविधा
▶️कंगना को गृह मंत्रालय की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है, अब कंगना सेफ्टी के साथ मुंबई आ सकेंगी
▶️संजय राउत ने ट्वीट कर कंगना को मुंबई वापस ना लौटने की धमकी दी थी, जिसके बाद कंगना ने भी तंज कसा
▶️कंगना की सुरक्षा में 11 जवान तैयार किए जा रहे हैं जिनमें से दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी शामिल हैं

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। सुशांत केस में बेबाकी से बॉलीवुड के काले सच को उजागर करने के कारण कंगना को इन दिनों काफी धमकियां मिल रही हैं जिसके बाद कंगना को गृह मंत्रालय (Home Ministry) की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है।

कंगना को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

कंगना के मुंबई वापस लौटने को लेकर शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ बहसबाजी जोरों पर है। दरअसल संजय राउत ने ट्वीट कर कंगना को मुंबई वापस ना लौटने की धमकी दी थी, जिसके बाद कंगना ने भी तंज कसते हुए कहा कि वो जल्द ही मुंबई वापस लौटेंकी मुंबई किसी के बाप की नहीं है।

Kangana Ranaut To Be Provided Y+ Security
Source: AajTak

इन सब गहमागहमी के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है। सूत्रों की मानें तो कंगना की सुरक्षा में 11 जवान तैयार किए जा रहे हैं जिनमें से दो कमांडो (commando) और बाकी पुलिसकर्मी शामिल हैं। ये सुरक्षा कंगना को मुंबई वापस आने के समय दी जाएगी।

कंगना ने किया शुक्रिया

बता दें कि सुरक्षा दिए जाने को लेकर कंगना से शुक्रिया कहते हुए कहा कि अब किसी भी देशभक्त की आवाज़ को कोई नहीं दबा सकेगा। इस सुरक्षा के लिए मैं अमित शाह जी का आभार प्रकट करती हूं।

दरअसल अलग-अलग स्थिति में केंद्रीय गृह मंत्रालय सेना सुरक्षा देती है जिनमें कई वीआईपी (VIP) औऱ राजनेता (Politicians) शामिल हैं। यदि इन लोगों पर किसी भी तरह का खतरा लगता है तो मंत्रालय उन्हे सुरक्षा मुहैया करवाती है जिनमें X, Y, Z, Z+ लेवल की सुरक्षाएं होती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना ने शुरूआती दिनों से अपनी आवाज प्रकट रही हैं। उन्होने कई वीडियो जारी कर बॉलीवुड के काले कारनामों औऱ नोपोटिज्म को लेकर हल्ला बोला है। जिसके बाद से कई बॉलीवुड सितारे और राजनेताओं के भी आंखों में कंगना चुफने लगी हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।