कंगना के माथे पर हुआ तलवार से वार, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा बहादुर नोट

कंगना के माथे पर हुआ तलवार से वार, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा बहादुर नोट

कंगना के माथे पर हुआ तलवार से वार, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा बहादूर नोट

▶️कंगना के माथे पर लगी असली तलवार से चोट, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
▶️फिल्म की शूटिंग के दौरान की है फोटो, लोगों ने कहा बहादूर हैं कंगना
▶️कंगना इस चोट को लक्ष्मीबाई का तिलक मानती हैं जो सदैव उनके माथे पर लगा रहेगा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। कंगना शुरू से ही अपनी बेबाद बोली के कारण दर्शकों के दिलों पर राज करती आई हैं। कंगना के दिल में किसी भी तरह का छल-कपट नहीं होता, एक्ट्रेस अपने भीतर इतनी हिम्मत रखती हैं कि गलत इंसान को उसके मुंह पर बिना झिझक के गलत बोल जाती हैं। कंगना इन दिनों काफी चर्चा में आ गई हैं जबसे उनकी चोट वाली फोटो वायरल हो रही है।

कंगना के माथे पर लगी तलवार

दरअसल कंगना इन दिनों सुशांत केस को लेकर काफी सक्रिय हैं ऐसे में उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल होने लगी जो काफी चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल कंगना ने एक फोटे शेयर किया है जिसमें उनके माथे के नीचे असली तलवार से चोट लग गई है। ऐसे में कंगना के फैंस काफी घबरा गए हैं। कई लोगों को तो ये तक लगने लगा कि कंगना के ऊपर किसी ने वार कर दिया है।

पुरानी है तस्वीर

लेकिन घबराने की ज़रूरत नहीं है। दरअसल ये कंगना की काफी पुरानी तस्वीर है जिसे उन्होने शेयर किया है। इसमें उन्हे असली तलवार से चोट लग गई है।

कंगना ने इस थ्रो बैक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि ये तस्वीर मणिकर्णिका की शूटिंग के समय की है। ये पहले दिन तलवारबाज़ी का एक सीन है जिसमें कलाकार ने गलत तलवार चला दी जिसके बाद एक किलो की असली तलवार मेरे सिर पर आ लगी। बता दें कि कंगना इस चोट को लक्ष्मीबाई का तिलक मानती हैं जो सदैव लगा रहेगा।

घर में खूब मस्ती करती हैं कंगना

समझदारी दिखाते हुए कंगना लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं निकलती हैं। वो इन दिनों मनाली में रह रही हैं। जहां घर में ही खूब मस्ती करती हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। और इन दिनों सुशांत के फैंस इस केस में कंगना का रोल अहम मानकर उन्हे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।