कंगना रनौत बोली- जो बाइडन 1 साल से ज्यादा नहीं चलेंगे

कंगना रनौत बोली- जो बाइडन 1 साल से ज्यादा नहीं चलेंगे
▶️ जो बाइडन की जीत पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कसा तंज
▶️ कंगना रनौत ने लिखा, जो बाइडन एक साल से ज्यादा नहीं चलेंगे
▶️ प्रियंका चोपड़ा, अभय देओल समेत कई बॉलीवुड सितारों ने बाइडन को दी बधाई

Kangana Ranaut Tweet On Joe Biden: अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव केवल अमेरिका के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के लोगों के बीच चर्चा का मुख्य विषय बना हुआ था। बीते मंगलवार को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election 2020) के लिए मतदान हुआ। उसी दिन से वोटिंग की गिनती भी जारी थी। डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडन (Donald Trump vs Joe Biden) के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा था। बीते शनिवार रात जब स्पष्ट नतीजे सामने आए कि जो बाइडन (Joe Biden 46th American President) ने अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव जीत लिया है। जो बाइडन की जीत और डोनाल्ड ट्रंप की हार पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से देने लगे। भारत की बॉलीवुड हस्तियां भी इस मामले में पीछे नहीं रही।

कंगना ने बाइडन की जीत पर कसा तंज

Kangana Ranaut Tweet On Joe Biden and Kamala Harris

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) देश-विदेश में चल रहे किसी भी तत्कालीन घटना में अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहती है। अक्सर कंगना रनौत अपने ट्विटर और प्रतिक्रियाओं के कारण विवादों में भी रहती है। इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tweet On Joe Biden and Kamala Harris) ने जो बाइडन और कमला हैरिस की जीत पर ट्वीट किया।

कंगना ने अपने ट्वीट में जो बाइडन पर तंज कसते हुए लिखा, ‘गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं। तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहास‍िक दिन के नाम चीयर्स।’

कंगना ने जो बाइडन को क्यों कहा गजनी?

शायद आप सभी ने आमिर खान की फिल्म ‘गजनी (Gajani)’ देखी ही होगी। आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म में गजनी का किरदार निभाते हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि गजनी को भूलने की बीमारी होती है। यानी आमिर खान हर दूसरे पल को भूल जाते हैं।

Kangana Ranaut Tweet On Joe Biden and Kamala Harris

कंगना के ट्वीट (Kangana Tweet) में क्रैश होने का मतलब है याददाश्त कम होना। कंगना द्वारा जो बाइडन की तुलना गजनी से इसलिए की गई क्योंकि मतदान से करीब 1 हफ्ते पहले, जो बाइडन ने डोनाल्ड ट्रंप को ‘जॉर्ज’ कह दिया था। अमेरिका में हुई आभासी बातचीत के दौरान जो बाइडन (Joe Biden) भूलकर डोनाल्ड ट्रंप को जॉर्ज कहकर संबोधित करते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंगना ने जो बाइडन के उपर गजनी कहकर तंज कसा।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *