न्यूज़ चैनलों पर बॉलीवुड निर्माताओं द्वारा केस करने पर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट में लिखा- बॉलीवुड में लड़कियों का शोषण होता है

न्यूज़ चैनलों पर बॉलीवुड निर्माताओं द्वारा केस करने पर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट में लिखा- बॉलीवुड में लड़कियों का शोषण होता है
▶️रिपब्लिक टीवी और टाइम नाउ मीडिया हाउस के खिलाफ 38 बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस के द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में दर्ज कराई याचिका
▶️बॉलीवुड द्वारा न्यूज़ चैनलों पर मुकदमा करने पर भड़की अभिनेत्री कंगना रनौत
▶️कंगना बोली- बॉलीवुड, ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर बनता जा रहा, मैं असलियत सामने लाती रहूंगी

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड से ही जुड़ी हैं लेकिन बॉलीवुड से जुदा-जुदा नजर आती हैं। बॉलीवुड के अधिकतर फिल्म निर्माताओं द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में कुछ न्यूज़ चैनलों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है, इस बारे में बॉलीवुड के लोगों का कहना हैं कि न्यूज़ चैनलों द्वारा बॉलीवुड की गलत छवि बनाई जा रही है। बॉलीवुड द्वारा ऐसा करने पर कंगना रनौत बॉलीवुड के खिलाफ़ ही बोलने लगी हैं।

कंगना बोली बॉलीवुड वालों, ‘मुझ पर भी केस कर दो’

बीते सोमवार बॉलीवुड के 38 निर्माता कंपनियों द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ मीडिया हाउस के खिलाफ याचिका दायर की जाती है। इसके बाद से कंगना रनौत द्वारा एक के बाद एक ट्वीट करके बॉलीवुड के ऊपर सवाल उठाए गए हैं।

कंगना ने लिखा, बॉलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म, जिहाद का गटर बनता जा रहा है, इस गटर को साफ करने के बजाए ट्विटर पर #Bollywoodstrikesback जैसे हैशटैग को ट्रेंड कराया जा रहा है। कंगना अपने ट्वीट के जरिए कहती हैं कि मुझ पर भी केस करवा लीजिए। जब तक मैं जिंदा हूं, बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई सामने लाती रहूंगी।

कंगना ने बॉलीवुड के बड़े हस्तियों पर भी उठाए सवाल

कंगना ने इंडस्ट्री के लोगों के ऊपर भी टिप्पणियां की। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां लड़कियों के साथ शोषण करते हैं। बॉलीवुड के लोग सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा कलाकारों को उभरने नहीं देते हैं। बॉलीवुड में अगर आंखों के सामने भी कुछ गलत हो रहा हो तो कोई उसके खिलाफ आवाज नहीं उठाता है।

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ बोला है, इससे पहले भी चाहे सुशांत का मामला हो या ड्रग का हर बार कंगना बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखती आई हैं तभी तो उन्हे बेबाक क्विन कहा जाता है। कंगना सरकार पर भी तंज कसने से नहीं डरती हैं ये जानते हुए की इसका परिणाम उन्हे भुगतना पड़ता है लेकिन फिर भी एक्ट्रेस सच्चाई के सामने डट कर खड़ी रहती हैं।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।