कंगना रनौत पर लटक रही है BMC की तलवार, अब सासाइटी मेंबर्स की डिटेल्स के लिए भेजा नोटिस

कंगना रनौत पर लटक रही है BMC की तलवार, अब सासाइटी मेंबर्स की डिटेल्स के लिए भेजा नोटिस
▶️BMC ने कंगना की सोसाइटी को भेजा नोटिस, वहां रहने वाले सभी लोगों के डिटेल मांगे गए
▶️कंगना जिस सोसाइटी में रहती हैं उसका नाम चेतक सोसायटी है औऱ ये एक सहकारी समिति के अंदर आता है
▶️सोसायटी में कितनी बार बैठक हुई है और समिति के बैंक खाते की डिटेल भी बीएमसी ने मांगी है

Kangana Ranaut News: सुशांत केस के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी सुर्खियों में आ गई हैं। अभी हाल ही में NCB ने कंगना के मुंबई स्थित पाली हिल वाला दफ्तर गिरा दिया। जिसके बाद काफी वाद-विवाद हुआ और लगातार शिवसेना औऱ कंगना के बीच शब्द वाण चल रहे थे। और अब BMC ने कंगना की सोसाइटी को नोटिस भेजा है जिसमें वहां रहने वाले सभी लोगों के डिटेल मांगे गए हैं।

BMC ने कंगना की सोसाइटी को भेजा नोटिस

दरअसल कंगना जिस सोसाइटी में रहती हैं उसका नाम चेतक सोसायटी है औऱ ये एक सहकारी समिति के अंदर आता है। कंगना रनौत के ऊपर पहले से ही BMC की तलवार लटक रही है ऐसे में सूचना ये है कि दफ्तर गिराने के बाद अब बीएमसी इस मामले में कोई बड़ा एक्शन लेने वाली है। तभी सोसाइटी में रहने वाले सभी लोगों के नाम औऱ डिटेल्स की मांग की गई है।

बीएमसी ने मांगी कंगना की सोसाइटी के लोगों की डिटेल्स

बताते चलें कि बीएमसी ने कंगना की सोसायटी में नोटिस भेजा है जिसमें चेतक के प्रमुख सदस्यों की डिटेल्स और समिति में उनकी साझेदारों की लिस्ट भी मांगी गई है। इसके अलावा पिछले 3 सालों के अंदर सोसायटी में कितनी बार बैठक हुई है और समिति के बैंक खाते की डिटेल भी बीएमसी ने मांगी है।

kangana rananut BMC news in hindi

इसके अलावा बीएमसी ने चुनाव प्रोसेस और इसमें भाग लेने वाले मेंबर्स की ट्रांसफर लिस्ट की भी मांग की है। साथ ही बंगलों के अलॉकेशन डिटेल और एग्रीमेंट समेत सभी पेपर्स भी सोसाइटी बीएमसी को सौंपेगी।

हाल ही में बीएमसी ने गिराया कंगना का दफ्तर

अभी हाल ही में बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई के दफ्तर को तोड़ गिराया है जिसके बाद कंगना ने अपने ऑफिस का दौरा किया औऱ स्थिति देख भावुक हो गई। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बीएमसी से करीब 2 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है।

कंगना का कहना है कि कोर्ट द्वारा मना करने के बावजूद भी उनका दफ्तर गिराया गया औऱ इसमें उनका करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। ऐसे में कंगना ने कहा कि बीएमसी उनके 2 करोड़ के नुकसान की भरपाई करे। इस बारे में कंगना ने राज्यपाल से भी मुलाकात की और मुआवजा दिलवाने के लिए कहा है। लेकिन BMC किसी और ही अवतार में नजर आ रही है। क्योंकि अब बीएमसी की नजर कंगना के पाली स्थित घर पर भी है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।