बॉलीवुड में है ड्रग माफिया, स्टार्स के ड्रग्स लेने की आदत का कंगना ने किया खुलासा

बॉलीवुड में है ड्रग माफिया, स्टार्स के ड्रग्स लेने की आदत का कंगना ने किया खुलासा
▶️किसी भी पॉपुलर एक्टर ने सुशांत के केस में कोई पोस्ट शेयर नहीं की है
▶️बॉलीवुड के साथ बड़े राजनेता भी जुड़े हुए है ड्रग्स तस्करी में, कंगना ने किया खुलासा
▶️हाई सोसाइटी क्लब्स में चलता है ड्रग्स का ये खेल, कंगना ने बयां किया हाल

सुशांत (Sushant) के केस का सिलसिला कहीं रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप पर आरोप लगाए जा रहे हैं। नेपोटिस्म से शुरू हुआ ये सिलसिला पता नहीं कहा जाकर रुकेगा, इसका अभी कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता है।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के केस की गुत्थी अब और उलझती जा रही है, ऐसे में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स से जुड़े कुछ मामले भी सामने आए हैं, और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (NCB ) ने भी आधिकारिक तौर पर रिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ बॉलीवुड एक्टर्स और पोलिटिकल लोगों के नाम भी NCB को दिए गए हैं। ऐसे में कंगना ने न्यूज़ चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया होने कि बात कही है।

क्या कहा कंगना ने अपने इंटरव्यू में?

कंगना ने कहा, जब वह हाई और माइटी क्लब की पार्टियों में शामिल होती थी, तो वहां कई बड़े स्टार्स , पोलिटिकल लोग (politicians), और कुछ युवा कलाकार भी होते थे। जिन्हे कंगना वहाँ ड्रग्स लेते देखती थी। ये सब कुछ बहुत ही व्यवस्थित तरीके से होता था, इसमें कही बड़े राजनेताओं के शामिल होने की बात कही, यहाँ तक की सरकार का भी सहयोग होने की बात कंगना ने कही।

उन्होंने कहा कि एक ऐसे ही ड्रग एडिक्ट एक्टर के साथ वह रिलेशनशिप में भी रह चुकी हैं। वो एक्टर ओवर डोज लेने की वजह से हॉस्पिटल भी जा चुके हैं।

क्यों नहीं बोले बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुशांत के केस में ?

जैसा की सबको पता है कि, सुशांत के केस में कंगना ने जस्टिस के लिए सबसे पहले ही मांग की थी। इस पर कंगना का कहना है कि पॉपुलर स्टार्स की लोकप्रियता बहुत ज्यादा होती है, किसी भी पॉपुलर एक्टर ने सुशांत के केस में एक भी शब्द नहीं कहा, ऐसा क्यों ? क्योंकि ये सभी लोग नेपोटिज्म को सपोर्ट करते हैं।

आगे पढ़ें

Anamika Gupta

Anamika Gupta

अनामिका गुप्ता को पढ़ने-लिखने का काफ़ी शौक है. इसी शौक की वजह से एक तरफ़ अनामिका मॉलिक्यूलर बायोलॉजी में पीएचडी कर रही हैं तो दूसरी अपने लिखने की हॉबी को आप तक ख़बरों के ज़रिये पहुंचाने के लिए The Toss News के साथ भी जुड़ी हैं. अनामिका को गपशप करने का, ख़ुश रहने का और दूसरों को ख़ुश रखने का भी शौक है.