‘सड़क-2’ का ट्रेलर देख फूटा कंगना का गुस्सा, फिल्म के डायलॉग को लेकर आलिया पर साधा निशाना

‘सड़क-2’ का ट्रेलर देख फूटा कंगना का गुस्सा, फिल्म के डायलॉग को लेकर आलिया पर साधा निशाना
▶️सड़क-2’ के रिलीज होते ही ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से ज्याद डिस्लाइक मिल गए
▶️ट्रेलर देखने के बाद कंगना रनौत ने भी महेश भट्ट औऱ आलिया पर जमकर निशाना साधा है
▶️फिल्म का डायलॉग ‘फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खो दिया है।’ बना आलिया के लिए मुसिबत

कल यानि 12 अगस्त को महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क-2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। लेकिन रिलीज होते ही ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 6 मिलियन डिस्लाइक मिल गए, जिसके बाद ये ट्रेलर अबतक का मोस्ट फ्लॉप ट्रेलर बन गया है। इतना ही नहीं फैंस तो फिल्म पर अपना गुस्सा निकाल ही रहे हैं लेकिन कंगना भी कुछ कम नहीं हैं उन्होने ने भी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर जमकर निशाना साधा है।

सड़क 2 का ट्रेलर हुआ सुपर फ्लॉप, देखें ये वीडियो

‘सड़क-2’ का डायलॉग बना विवाद

Kangana angry with Alia Bhatt over Sadak 2 dialog

बता दें कि ‘सड़क 2’ अबतक का सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाला ट्रेलर बन गया है। डिस्लाइक में ट्रेलर ने वर्ल रिकॉर्ड बना दिया है। ऐसे में आलिया भट्ट एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि स्टार किड होने के कारण वो पहले से ही सुशांत के फैंस के नजरों पर चढ़ी हुई हैं।

अब आलिया औऱ ज्यादा ट्रोल इसलिए हो रही हैं क्योंकि फिल्म में आलिया भट्ट का एक डायलॉग है, जिसमें वो कहती हैं कि, ‘फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खो दिया है।’ बस फिर क्या आलिया का ये डायलॉग मोस्ट वायरल डायलॉग बन गया है और लोगों में खूब विवाद छिड़ गया है।

कंगना रनौत ने साधा आलिया भट्ट पर निशाना

दरअसल ट्रेलर के डायलॉग को लेकर अब कंगना ने भी आलिया को घेरे में ले लिया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रिट्वीट (Kangana Tweets) करते हुए लिखा कि, ”बहुत अच्छी बात पकड़ी ली है, क्या इन इस गुरू को मौलवी या कैलाश स्कैंडल से या मक्का स्कैंडल से बदला जा सकता है, इस तरह से कंगना ने काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें साधुओं की लिंचिंग के बारे में भी बात पूछी गई है।

क्यों फ्लॉप रहा ट्रेलर?

अगर ये सोचा जाए कि आखिर ट्रेलर इतना फ्लॉप (Sadak 2 trailer flop) क्यों रहा तो सबसे बड़ी बात निकलकर सामने आती है नेपोटिज्म। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को हवा लग गई, जिसमें स्टार किड को काफी ट्रोल होना पड़ा है। दूसरी चीज है इसका निर्देशन, और ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है, और महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती को लेकर पहले से ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

ऐसे में ट्रेलर फ्लॉप होना लाजमी है। सुशांत के फैंस के बीच फिल्म को लेकर इतनी नफरत है कि लोगों ने इसे डिस्लाइक करने का टारगेट तक सेट कर रखा है। साथ ही लोग मिम्स बनाकर भी शेयर कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।