कंगना के मुंबई वापस ना लौटने की धमकी वाले ट्वीट पर आपस मे भिड़े बीजेपी नेता

कंगना के मुंबई वापस ना लौटने की धमकी वाले ट्वीट पर आपस मे भिड़े बीजेपी नेता
▶️मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से होने के बाद बीजेपी के दो नेता आपस में बहसबाजी पर उतरें
▶️कंगना के ट्वीट के बाद भाजपा के नेता राम कदम कंगना रनौत का सहयोग कर रहे हैं
▶️कंगना ने कहा जल्द ही मुंबई लौटूंगी, अगर किसी के बाप में हिम्मत है तो मुझे रोक कर दिखा दे

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई आने को लेकर मिलने वाली धमकी पर एक ट्वीट किया था। कंगना ने इस ट्वीट में मुंबई (Mumbai) की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (Pakistan Occupied Kashmir) से की थी, जिसे लेकर अब घमासान मचा हुआ है। मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से होने के बाद बीजेपी के दो नेता ही आपस में बहसबाजी पर उतारू हो गए हैं।

कंगना के ट्वीट पर आपस में भिड़े बीजेपी नेता

कंगना के ट्वीट के बाद एक ओर भाजपा के नेता राम कदम कंगना रनौत का सहयोग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी विधायक आशीष शेलार ट्वीट पर जमकर हल्ला बोल रहे हैं।

दरअसल कल इस ट्वीट पर भाजपा नेता राम कदम (Ram Kadam) ने कंगना का साथ दिया और शिवसेना (Shiv Sena) द्वारा दी गई धमकी की आलोचना की, तो वहीं आज बीजेपी विधायक आशीष शेलार ने कंगना की आलोचना की है। शेलार ने कहा कि मुंबई में रहने के बाद मुंबई के बारे में ये कहना निंदनीय है। शेलार ने आगे कहा कि, हम सभी देख रहे हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput death case) मामले में किस तरह से पड़ताल चल रही है।

Kangana Ranaut receives threat for returning to mumbai

आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने आगे कहा कि, अभिनेत्री कंगना को मुम्बईवासियों को आज़माना नहीं चाहिए। इसके अलावा हम संजय राउत (Sanjay Raut) से भी गुजारिश करते हैं कि वो बिजेपी पर वार ना करें। और सुशान्त केस को लेकर भी लोगों को भृमित ना करें। और कंगना को हम कहना चाहते हैं कि वो मुंबई को ना सिखाएं।

कंगना को धमकी मिलने पर बीजेपी नेता राम कदम ने शिवसेना पर वार करते हुए कहा था कि शिवसेना विवादित बयान दे रही है। कंगना रनौत झांसी की रानी हैं वो धमकियों से नहीं डरती हैं।’

फूटा कंगना का गुस्सा

इन सभी बयानबाजी को लेकर कंगना ने कहा है कि, आजकल मैं देख रही हूं सभी लोग मुझे खुली धमकी दे रहे हैं। लोग चाहते हैं कि मैं मुंबई वापस ना जाऊं, लेकिन मैं इन सबसे डरने वाली नहीं हूं और मैंने फैसला ले लिया है कि मैं अब जल्द ही मुंबई लौटूंगी। और प्लान के हिसाब से मैं 9 सितंबर तक मुंबई पहुंच जाऊंगी। टाइमिंग भी मैं बताऊंगी, अगर किसी के बाप में हिम्मत है तो मुझे रोक कर दिखाया दे।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।