Birthday special: काजोल मना रही हैं अपना 46वां जन्मदिन, अजय देवगन ने किया खास अंदाज में विश

Birthday special: काजोल मना रही हैं अपना 46वां जन्मदिन, अजय देवगन ने किया खास अंदाज में विश
▶️ Kajol Birthday Special: अजय देवगन ने किया काजोल को खास अंदाज़ में बर्थडे विश
▶️ अजय और काजोल की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं लोग, आज भी वही प्यार है कायम
▶️ 46 साल की हो गई हैं काजोल, लोग कर रहे हैं बर्थडे विश

Kajol Birthday Special: आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल (Bollywood Actress Kajol) अपना जन्मदिन मना रही हैं। 1992 में फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली काजोल (Kajol Birthday) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। बाज़ीगर (Bazigar) से फेमस हुई काजोल ने अपने फिल्मी करियर में वापस फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके आलावा डीडीएलजे (DDLJ) में शाहरुख खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया और कुछ कुछ होता है, फानाह, my name is khan, जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली काजोल (Kajol Devgan Age) को 2011 में पद्म श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Kajol Birthday Special

Kajol Birthday Special: अजय देवगन ने किया अपनी पत्नी को इस खास अंदाज़ में विश

काजोल (Kajol Devgan Birthday) के पति अजय देवगन ने अपनी पत्नी (Ajay Devgan Wife) को उनके जन्मदिन पर कुछ खास अंदाज़ में विश किया अजय देवगन ने फिल्म तानाजी (Ajay Devgan Tanhaji) के समय ली गई उनके और काजोल की फोटो (Kajol Devgan Picture), जिसमें काजोल और अजय को हंसते हुए देखा जा सकता है, को डालते हुए लिखा “जन्मदिन की बहुत बधाई हमेशा के लिए (many many happy returns of the day forever and always) और इसके साथ रोज़ का इमोजी लगाते हुए अजय देवगन (Ajay Devgan Birthday Wish To Kajol Devgan) ने अपने पोस्ट को पूरा किया।

Ajay devgan Special wish On Kajol Birthday

आपको बता दें काजोल (Kajol Birthday Wishes) के पति अजय देवगन (Ajay Devgan Wife) के साथ उनकी केमिस्ट्री सदा से ही दर्शकों को भाई है और लोग उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं। इसके साथ ही आज के दिन काजोल को विश (Kajol Birthady Wishes) करने वाले उनके फैन्स की लाइन लग गई है लोग उन्हे सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन (Birthday Special Kajol) की तमाम शुभकामना दे रहे हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.