एक्ट्रेस जिया ख़ान की मां ने बताया क्या था सुशांत और उनकी बेटी की मौत में कॉमन, कहा दोनों को एक ही तरह से मारा गया है

एक्ट्रेस जिया ख़ान की मां ने बताया क्या था सुशांत और उनकी बेटी की मौत में कॉमन, कहा दोनों को एक ही तरह से मारा गया है
▶️सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए बॉलीवुड से वरुण धवन आए आगे, मॉनी रॉय ने भी दिया साथ
▶️जिया ख़ान की मां ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कहा दोनों को एक जैसे मारा गया है
▶️जिया की मां राबिया ने सुशांत और बेटी के पार्टनर्स को बोला क्रिमिनल पार्टनर्स

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जहाँ पिछले दो महीनों से देश की जनता लगातार इंसाफ की मांग करती हुई आ रही थी तो वहीं सुशांत के लिए न्याय की मांग करने वालों में बॉलीवुड की कुछ हस्तियां, सुशांत का परिवार और दिवगंत एक्ट्रेस जिया ख़ान (Late Actress Jiah Khan) का भी नाम शामिल हो चुका है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन, मौनी रॉय ने भी CBI को इंसाफ दिलाने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया।

जिया ख़ान की मां ने दिखाया सपोर्ट

जिया ख़ान की मां राबिया (Jiah Khan Mother Rabiya Khan) का साफ मानना है कि जिस तरह से उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का नाम दिया गया था ठीक वैसे ही सुशांत के केस (Sushant Death Case) में भी किया जा रहा है। उनकी बेटी को भी सुशांत की तरह मारा गया था। राबिया ने मांग की है कि सुशांत के केस में CBI जाँच जल्द से जल्द पूरी हो। जिया की मां का ये भी कहना है कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव है जिसकी वजह से सच सामने नहीं आ पाएगा।

Jiah Khan-Sushant Singh Death Common Things

सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े बड़े राज़ देखने के लिए क्लिक करें और देखें ये वीडियो

राबिया ने जिया और सुशांत की मौत से जुड़ी हूं कॉमन बातें (Jiah Khan-Sushant Singh Death Common Things)

राबिया (Rabiya Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- जिस तरह से जिया ख़ान (Jiah Khan Death) को मारा गया था वैसे ही सुशांत को मारा गया है और मैं जितना बेबस, मजबूर और उदास महसूस कर रही हूं ऐसा मैंने कभी पहले नहीं महसूस किया। जिस तरह पहले जिया को झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया वैसे ही सुशांत को भी दिया गया। जिसके बाद दोनों नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें अपशब्द बोले गए।

Jiah Khan-Sushant Singh Death Common Things

दोनों का ही इस्तेमाल पैसों के लिए किया गया है। और धीरे- धीरे उन्हें परिवार वालों से दूर किया गया है। सुशांत और जिया को मानसिक रूप से बीमार बता दिया गया और ये भी इलज़ाम लगाया गया कि दोनों के पास काम नहीं था इसलिए दोनों डिप्रेशन में थे। जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड (Homicidial Death Declared Sucide, say Rabiya Khan) कहा गया’।

Jiah Khan-Sushant Singh Death Common Things

जिया और सुशांत के पार्टनर्स का बॉलीवुड माफियों से है कनेक्शन

राबिया का मानना है कि जिया और सुशांत (Jiah Khan-Sushant Singh Death Common Things) के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स बॉलीवुड के उन माफियों और नेताओं के साथ है जो काफ़ी ताकतवर हैं। इन लोगों समय का इस्तेमाल सबूत मिटाने और होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में बिताया है। और अपनी मनगढ़ंत कहान‍ियों को सच साबित करने के लिए ये लोग बॉलीवुड माफ‍िया (Bollywood Mafia) और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं’।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे